Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिल्म जुरासिक पार्क जून 2022 में रिलीज के लिए तैयार, पढ़े खबर

Film Jurassic Park ready for release in June 2022, read news

Film Jurassic Park ready for release in June 2022, read news

हॉलीवुड की चर्चित फिल्मों में से एक है जुरासिक पार्क। इस फिल्म में एक बार फिर लौरा डर्न, सैम नील और जेफ गोल्डब्लम की मूल तिकड़ी को फिर से एक साथ नज़र आएंगी। वहीं मुख्य भूमिका में क्रिस प्रैट अभिनीत फिल्म जुरासिक पार्क ब्रह्मांड में नई जुरासिक वर्ल्ड फिल्मों में शामिल हो जाएगी और प्रशंसक इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। फिल्म के निर्देशक कॉलिन ट्रेवोर ने कहा है कि यह फिल्म फ्रेंचाइजी का “फेस्टिवल” होगी। हाल ही में एक साक्षात्कार में, ट्रेवोर ने लौरा डर्न, सैम नील और जेफ गोल्डब्लम की भूमिकाओं के बारे में कुछ प्रमुख विवरण दिए।

जबकि प्रशंसकों को चिंता थी कि ओजी तिकड़ी केवल फिल्म में एक कैमियो कर सकती है, फिल्म निर्माता ने पुष्टि की है कि वे पूरी फिल्म में होंगे।अपनी भूमिकाओं के बारे में बोलते हुए, ट्रेवोरो ने बताया, “मुझे लगता है कि हम चाहते हैं कि लोग फिल्म का संदर्भ देखने के लिए आएं, लेकिन वे पूरी फिल्म में हैं। वे प्रमुख पात्र हैं और वे एक साथ एक साहसिक कार्य पर जाते हैं, और वे हमारे आधुनिक पात्रों से टकराते हैं।”

केआरके ने दिशा को जन्मदिन विश करते हुए भी सलमान पर साधा निशाना

जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन कैसे पुराने और नए कलाकारों के साथ फ्रैंचाइज़ी का उत्सव होगा, इस बारे में और जोड़ते हुए, कॉलिन ने कहा, “यह माइकल क्रिचटन द्वारा बनाई गई हर चीज का उत्सव है, और स्टीवन ने क्या बनाया, और अन्य निर्देशकों ने इसमें क्या योगदान दिया। यह पिछले कुछ वर्षों में। मुझे वास्तव में ऐसा लगा कि यह सब कुछ एक साथ लाने का अवसर था और, उम्मीद है, स्पष्ट करें कि हम इस कहानी को इतने लंबे समय से क्यों कह रहे हैं। वास्तव में यह सब कुछ था। बहुत देरी के बाद फिल्म को जून 2022 में रिलीज के लिए स्लेट किया गया है।

 

Exit mobile version