मनमर्जियां: फिल्म से कुछ सीन्स हटाने पर आगबबूला हुईं तापसी,ट्वीट कर दिया जवाब

- in मनोरंजन
फिल्म: मनमर्जियां

मुंबई। हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म मनमर्जियां जिसके डायरेक्टर अनुराग कश्यप थे। इस फिल्म में कुछ सीन को लेकर सिख समुदाय ने नाराजगी जताई थी। जिसके वजह से इस फिल्म को लेके काफी विवाद भी हुआ। इस वजह से फिल्म में से कई सीन हटा दिए गए है। लेकिन इन सीन के हटने के बाद फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू भड़क उठीं और उन्होंने आपत्ति जताई। दरअसल, फिल्म के एक सीन में दिखाया गया है कि गुरुद्वारे के बाहर तापसी सिगरेट पी रही हैं। तापसी ने ट्विटर पर हर गुरुद्वारे के बाहर ड्रग टेस्ट की मांग की है। उनके इस तरह ट्वीट करने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। कुछ लोगों ने तो ट्रोल करने की सारी हदें पार करते हुए तापसी को धमकियाँ तक दीं।

ये भी पढ़ें:-  ट्रोलर ने ‘तापसी पन्नू’ को लेकर किया विवादित ट्वीट, भड़के अर्जुन और विकी कौशल

तापसी ने अपनी ट्वीट में कुछ ऐसा लिखा था, कि मुझे यकीन है कि वाहेगुरु ने जरूर शराब पीने की अनुमति दी होगी लेकिन स्मोकिंग करने की नहीं। वरना इतने समझदार, पवित्र और धार्मिक लोग विरोध क्यों करते। विवाद बढऩे पर अनुराग कश्यप ने पोस्ट लिखकर माफी भी मांगी थी हालांकि बिना उनकी जानकारी के फिल्म के सीन्स हटाने पर अनुराग प्रोडक्शन कंपनी इरोज पर भडक़ गए।

ये भी पढ़ें:- B’dy special:अनुराग अच्छे डायरेक्टर के साथ बहुत अच्छे इंसान भी हैं- तापसी पन्नू

उन्होंने लिखा, अगर किसी को फिल्म के सीन से चोट पहुंची है तो मैं मांफी मांगता हूं, लेकिन इसे बेवजह राजनीतिक तूल न दिया जाए। मैंने हमेशा बिना एजेंडा के चीजों को बाहर रखा है।

Loading...
loading...

You may also like

कटरीना कैफ ने सलमान खान को शादी के लिए किया प्रपोज़, मिला ये जवाब

🔊 Listen This News नई दिल्ली । सलमान