Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिल्ममेकर हंसल मेहता हुए ट्रोलर्स का शिकार, पाकिस्तान को लेकर कही ये बात…

Filmmaker Hansal Mehta

Filmmaker Hansal Mehta

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर हंसल मेहता सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते है। वे अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर देश और इंडस्ट्री से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी राय रखते है। जिसके चलते उन्हें कई बार उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब हंसल मेहता ने पाकिस्तान को लेकर एक सवाल पूछा तो उनकी बातों पर एक यूजर को इतना गुस्सा आ गया कि उसने हंसल मेहता के लिए कराची का टिकट तक बुक कर डाला। पहले वे इन ट्रोलर्स् को जवाब दे रहे थे लेकिन टिकट वाला रिप्लाई देखने के बाद उन्होंने अपना सोशल एकाउंट प्राइवेट कर दिया है।

एक्स बॉयफ्रेंड ‘करण कुंद्रा’ को झूठा बता रहीं हैं ‘अनुषा दांडेकर’

दरअसल, हंसल मेहता ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पाकिस्तान में कोरोना के हालातों की भारत से तुलना के बारे में एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा- ‘सिर्फ सोच रहा हूं, जितनी खराब हालात भारत में हैं क्या ऐसे हालात पाकिस्तान में होंगे? मेरा मतलब है कोविड के हालात’। वहीं हंसल के इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं दीं। इसी बीच एक यूजर ने लिखा- ‘मैं फर्स्ट क्लास वन वे टिकट के पैसे देने के लिए तैयार हूं अगर आप वहां हमेशा के लिए चले जाएं’।

एक्स बॉयफ्रेंड ‘करण कुंद्रा’ को झूठा बता रहीं हैं ‘अनुषा दांडेकर’

वहीं इस यूजर को जवाब देते हुए हंसल ने लिखा- ‘प्लीज टिकट भेज दीजिए, या फिर मैं अपना बैंक डीटेल शेयर करूं?’… इसके बाद यूजर ने कहा- ‘प्लीज दीजिए, अगर आप वापस आए तो आपको मुझे टिकट के दाम के 10 गुने रुपए देने होंगे’। इस पर हंसल बोले- ‘पहले पैसे भेजो शर्तें मत लगाओ’। ये बहस यहीं खत्म नहीं हुई। हंसल के रिप्लाई को देखकर यूजर ने फिल्ममेकर के लिए मुंबई से दुबई और दुबई से कराची का टिकट वाकई में बुक करके फोटो भी शेयर कर दी।

बात इतनी बढ़ गई कि यूजर ने हंसल मेहता को टिकट भेजते हुए कहा- ‘शर्ते तो पहले ही लग गई थीं। मैं पहले ट्वीट में ही मजाक नहीं कर रहा था’। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद फिल्ममेकर ने कोई रिप्लाई नहीं किया, बल्कि अपना ट्विटर एकाउंट पब्लिक से प्राइवेट में बदल लिया। इस वाकये के बाद से ही हंसल मेहता का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है। वहीं इन दोनों की बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 

Exit mobile version