Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुश्किल वक़्त में अनिरुद्ध दवे के साथ खड़े रहे फिल्म निर्माता सतीश कौशिक

Filmmaker Satish Kaushik stood by Anirudh Dave in difficult times

Filmmaker Satish Kaushik stood by Anirudh Dave in difficult times

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता अनिरुद्ध दवे (Tv Actor Aniruddh Dave) ने हाल ही में कोरोना महामारी से जंग जीती हैं। पर अब वे एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने से पहले कैमरा के सामने आने से पहले वह थोड़ा आराम करना चाहते हैं। जैसा कि हम जानते हैं लगभग दो महीने पहले जब अनिरुद्ध भोपाल में अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे, तभी उन्हें कोरोना हुआ था। जिसके बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्होंने इस महामारी से 55 दिनों तक लंबी जंग लड़ी। बता दे इन 55 दिनों के बीच में एक ऐसा भी दौर आया था जहां अनिरुद्ध की हालत काफी ज्यादा गंभीर हो गई थी।

लेकिन उनके चाहनेवालों की दुआ रंग लाई और उन्होंने इसे मात दे दी। हाल ही में दिए इंटरव्यू में उनका कहना है कि उनके मुश्किल समय में फिल्म निर्माता सतीश कौशिक ने उनकी खूब मदद की। दरअसल आपको बता दे जिस वेब सीरीज के लिए वे काम कर रहे थे उस सीरीज का हिस्सा बॉलीवुड के सीनियर एक्टर (Senior Actor)और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक (Producer Satish Kaushik) भी हिस्सा थे। बता दे अनिरुद्ध और सतीश कौशिक अच्छे दोस्त हैं।

रिकॉर्ड  स्तर पर स्थिर रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, चेक करें आज के रेट

सतीश कौशिक ने उन्हें अपनी फिल्म ‘छोरियां चोरों से कम नहीं होती’ में कास्ट किया था, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार (National Award) भी मिला था। ईटाइम्स टीवी के साथ बातचीत करते हुए अनिरुद्ध दवे ने कहा कि सतीश कौशिक उनका सबसे अच्छा इलाज होने के लिए और उन्हें सब सुविधा मिलने के लिए हर मुमकिन कोशिश की। अनिरुद्ध ने कहा कि “सतीश जी ने बहुत मदद की। उन्होंने मेरे लिए डॉक्टरों और बहुत से लोगों से बात की।

बता दे अनिरुद्ध को सही सलामत देख सतीश कौशिक काफी खुश हैं। उनका कहना है कि उन्होंने इस दौरान वही किया जो वह करना चाहते थे। पिछले साल मार्च से शुरू हुई कोरोना महामारी के दौरान सतीश कौशिक को भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। ऐसे में उन्हें और उनकी बेटी वनिष्का (His Daughter Vanishka) को भी कोरोना हुआ था और उन दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

Exit mobile version