Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोनिया गांधी के निजी सचिव के खिलाफ FIR, महिला ने लगाया रेप का आरोप

FIR

FIR

नई दिल्ली। कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के निजी सचिव पीपी माधवन के खिलाफ दिल्ली में FIR दर्ज की गई है। FIR में नौकरी और शादी के नाम पर झांसा देकर बलात्कार करने के आरोप लगाए गए हैं।

जानकारी मिली है कि पीड़ित महिला के पति की साल 2020 में मौत हो गई थी। उनके निधन के बाद से ही पीड़िता को नौकरी की तलाश थी। उस समय वे पीपी माधवन के संपर्क में आईं। उनकी तरफ से महिला को इंटरव्यू के लिए भी बुलाया गया था। अब शिकायत में पीड़िता दावा कर रही हैं कि माधवन की तरफ से उनके साथ जबरदस्ती की गई।

शिकायत में कहा गया है कि माधवन पीड़िता से शादी करना चाहते थे। उन्होंने बिना सहमति के ही महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। पीड़िता ने ये भी दावा किया है कि इस साल फरवरी में भी माधवन उन्हें सुंदर नगर के एक फ्लैट में लेकर गए थे। माधवन ने वहां पर फिर महिला के सहमति के बिना उनके साथ संबंध बनाने के प्रयास किए।

फेमस एक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप

महिला के मुताबिक उत्तम नगर मेट्रो स्टेशन के पास भी माधवन ने गाड़ी में उनके साथ जबरदस्ती की थी।  महिला का आरोप है कि माधवन की तरफ से लगातार वाट्स ऐप के जरिए वीडियो कॉल भी आया करते थे।

इन आरोपों पर माधवन के PA ने कहा है कि रेप वाली बात निराधार है और उन्हें फंसाने की एक साजिश है। वहीं उत्तम नगर थाने ने जानकारी दी है कि महिला की शिकायत पर धारा 376, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। द्वारका डीसीपी ने ये भी कहा है कि एक 71 वर्षीय शख्स पर तमाम आरोप लगाए गए हैं। वे एक सीनियर नेता के PA के तौर पर काम करते हैं।

Exit mobile version