Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कांग्रेस छोड़ सपा में शामिल होने का ऐलान करने वाले इमरान मसूद पर FIR

Imran Masood

Imran Masood

सहारनपुर। कांग्रेस छोड़कर छोड़कर सपा में शामिल होने के ऐलान करने वाले इमरान मसूद पर केस दर्ज किया गया है। उन पर कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, मसूद ने सोमवार को अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों की बैठक बुलाई थी। इस बैठक के बाद उन्होंने कांग्रेस छोड़ने और सपा में जाने का ऐलान था। इस सभा को रखने के लिए इमरान मसूद ने कोई पूर्व अनुमति नहीं ली।

इस मीटिंग के अंदर ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुआ और ना ही किसी ने मास्क लगाया हुआ था। जिसको देखते हुए थाना कुतुबशेर में इमरान मसूद सहित 10 लोगों पर नामजद व 300 अज्ञात लोगों के विरुद्ध आईपीसी की धारा व महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

सिटी एसपी राजेश कुमार के अनुसार, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। कुमार ने कहा, ‘इमरान मसूद ने अपने समर्थकों के साथ एक बैठक बुलाई थी। उन्होंने इसके लिए कोई अनुमति नहीं ली थी।  कोरोना मानदंडों के साथ-साथ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया। सामाजिक भेद नियमों का भी उल्लंघन किया गया। ‘

सुप्रीमो मायावती का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगी विधानसभा चुनाव

बता दें कि कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने बीजेपी को हराने के लिए समाजवादी पार्टी का साथ देने की बात कही है। इमरान मसूद पहले से ही अपनी पार्टी कांग्रेस का विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी से गठबंधन की बात करते रहे थे, लेकिन उनकी बात नहीं मानी गई। कांग्रेस इस बार विधानसभा का चुनाव अकेले लड़ रही है। जिसके बाद उन्होंने सपा में जाने का मन बना लिया था। इसी को लेकर उन्होंने अपने निवास पर समर्थकों की बैठक बुलाई थी।

Exit mobile version