Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गैस सिलेंडर लीक होने से लगी आग, चार महिलाओं की मौत

Fire

Fire

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर के थाना कलान क्षेत्र में शनिवार को शादी समारोह में गैस सिलेंडर लीक होने से आग (Fire) लग गई। आग में झुलसने से चार महिलाओं की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए।

थाना कलान क्षेत्र के गांव विक्रमपुर निवासी ओमवीर सिंह यादव ने बताया कि उनकी भतीजी के विवाह की तैयारियां चल रही थीं।पूजा कार्यक्रम को लेकर काफी रिस्तेदार व गांव की तमाम महिलाएं उनके घर पर एकत्रित थी। शनिवार की देर शाम खाना बनाने के लिए जैसे ही आग जलाई गई, अचानक गैस सिलेन्डर ने आग पकड़ी ली। इससे घर में रखा शादी का सामान, कपड़े एवं फर्नीचर आदि में आग लग गई। घर में बैठी महिलाएं भी आग की लपटों में घिर गई।

आनन-फानन में गांव के लोग बचाव कार्य में जुट गए। घटना में कई लोग झुलस गए। जबकि घटना में उनकी मां मुन्नी देवी(60) इसी थाना क्षेत्र के जल्लापुर मजरा गुन्दौरा दाउदपुर निवासी नीलम (35) व थाना अल्हागंज क्षेत्र के गांव फतेहपुर निवासी गंगादेवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विक्रमपुर निवासी आलोक, फर्रुखाबाद के थाना शमशाबाद क्षेत्र निवासी मनोरमा तथा अल्हागंज क्षेत्र के गांव फतेहपुर निवासी वंदना गंभीर रूप से तथा कई अन्य लोग भी मामूली रूप से झुलस गए।

वहीं सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली।पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज और गंभीर रूप से झुलसे लोगों को उपचार के लिए फर्रुखाबाद भेज दिया।

उपनिरिक्षक अनवर अहमद ने फोन पर बताया कि घटना में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि वंदना ने उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version