Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तिरुपति मंदिर के पास लगी भीषण आग, चार मंजिला मकान भी जला

Govindaraja temple

Govindaraja temple

तिरुपति। आंध्रप्रदेश के गोविंदराजा मंदिर (Govindaraja Temple) तिरुपति के बाजार में भीषण आग लग गई है। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग बुझाने की कोशिशों में लग गई हैं। बताया जा रहा है कि आग इतनी तेजी से फैलने लगी थी कि शुरूआत में दमकल विभाग को भी आग बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है लेकिन जानकारी के मुताबिक आग अचानक ही मंदिर के पास एक फोटो फ्रेम बनाने वाली दूकान में लगी और फिर तेजी से फैलने लगी। अभी भी आग की इस घटना में कोई हताहत की खबर नहीं है।

मंदिर (Govindaraja Temple)  के पास दुकान में आग लगने के बाद भगदड़ सी मच गई। इसके बाद मंदिर के आस पास के रास्ते को भी बंद कर दिया गया।  गोविंदराजा मंदिर तिरुपति शहर में स्थित है। यह मंदिर तिरुपति बालाजी मंदिर से करीब 22 किलोमीटर दूर स्थित है।

अब कुत्ते-बिल्ली भी कर सकेंगे ट्रेन का सफर, IRCTC बुक करेगा पालतू जानवरों के टिकट

गोविंदराजा स्वामी मंदिर (Govindaraja Temple)  दक्षिण भारत के प्रसिद्ध मंदिरों में एक है। यह दक्षिण भारत की उल्लेखनीय और सराहनीय वास्तुकला का प्रमाण हैं। यह मंदिर 14वीं से 15वीं शताब्दी के बीच का बताया जाता है। यह मंदिर आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के सबसे बड़े मंदिरों में से एक है।

Exit mobile version