Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

FIFA: मेसी के मैच से पहले स्टेडियम के पास लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Messi

FIFA: Fire broke out near the stadium before Messi's match

कतर की मेजबानी में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup) सीजन कई विवादों के बीच जारी है। यहां चोरी-लूट जैसी घटनाएं हुईं। फैन्स के आपस में लड़ने के भी वीडियो और खबरें सामने आईं। अब फीफा वर्ल्ड कप 2022 के बीच कतर से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां आज (26 नवंबर) लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की टीम अर्जेंटीना का मैक्सिको से मैच होना है। इससे पहले ही स्टेडियम के पास आग लगने की घटना हुई है।

दरअसल, फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान कतर के लुसैल शहर में स्टेडियम के पास ही एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। यह घटना स्टेडियम और फैन विलेज के बिल्कुल ही पास हुई है। इस विलेज में वर्ल्ड कप का रोमांच देखने के लिए आए विदेशी फैन्स ठहरे हुए हैं। ऐसे में यह एक बड़ी घटना हो सकती थी, मगर अच्छी बात अब तक ऐसा कुछ होने की खबर नहीं है।

कतर अथॉरिटी ने भी आग लगने की घटना की पुष्टि की है। यह मामला आज (26 नवंबर) का ही है। बताया गया है कि यह घटना लुसैल फुटबॉल स्टेडियम से करीब 3.5 किमी दूर हुई है। फैन विलेज के पास में ही एक बिल्डिंग का निर्माण हो रहा है। यह आग इसी बिल्डिंग में लगी है।

सरकार के ‘चिंतन’ में विभागीय ‘सामंजस्य’ को बढाने पर मंथन

जिस बिल्डिंग में आग लगी है, वह लुसैल स्टेडियम से सिर्फ 3।5 किमी दूर ही स्थिति है। साथ ही फैन विलेज भी इस बिल्डिंग के पास ही स्थित है। आग इतनी भीषण रही कि आसमान में काले धुएं का गुब्बार देखने को मिला। यह काले धुएं का गुब्बार राजधानी दोहा के मार्केट से भी दिखाई दिया। यह देखने के बाद फैन्स के बीच हड़कंप भी मच गया। हालांकि अब तक कोई बड़ी घटना होने की खबर नहीं है।

Exit mobile version