Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोविड केयर सेंटर में लगी आग, सभी 70 मरीज सुरक्षित निकाले गए

Fire in Covid Care Center

Fire in Covid Care Center

अहमदाबाद के शहर के कालुभा रोड पर कोविड केयर अस्पताल के रूप में इस्तेमाल किए जा रहे होटल जेनरेशन एक्स की तीसरी मंजिल के एक कमरे में मंगलवार देर रात आग लग गयी। घटना के तत्काल बाद यहां भर्ती सभी 70 मरीजों को सुरक्षित निकालकर दूसरे अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

भावनगर शहर के कालुभा रोड पर होटल जेनरेशन एक्स के कमरा नंबर 304 में टीवी यूनिट में शॉर्ट सर्किट से पिछली देर रात आग लग गयी।। होटल के कर्मचारियों ने दमकल विभाग को इसकी सूचना देते हुए अस्पताल में भर्ती मरीजों को तत्काल वहां से सुरक्षित निकालकर दूसरे अस्पतालों में ले जाया गया। आसपास के लोगों ने भी मरीजों को बाहर निकालने में मदद की। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

CMO ने कहा- मेरा कौन क्या बिगाड़ लेगा, मैं तो रिटायर होने वाला हूं…

दमकल अधिकारी हीरापारा ने बताया कि कोविड केंद्र में भर्ती 70 कोरोना के रोगियों को सर तख्त सिंह जी अस्पताल और कुछ अन्य अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

विधायक और पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जीतूभाई वाघानी भी आग की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पूरी घटना की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि मंगलवार को ही उच्च न्यायालय ने राज्य में अस्पतालों के फायर अनापत्ति प्रमाणपत्र मामले में फटकार लगाते हुए हरेक अस्पताल में इसका जायजा लिये जाने की जरूरत बतायी थी।

Exit mobile version