महानगर में स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया मुख्य शाखा प्रबंधक के लैट में आग

- in क्राइम, लखनऊ
Bloom fountain apartment

लखनऊ। महानगर स्थित ब्लूम फाउन्टेन अपार्टमेंट के चौथे तल पर रहने वाले स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया मुख्य शाखा के प्रबंधक के लैट में आग लग गई। लपटें बालकनी से बाहर निकलती देखकर एक जागरुक महिला ने इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही हजरतगंज फायर स्टेशन से हाइड्रोलिक प्लेटफार्म समेत दो दमकल मौके पर पहुंची और बुझाई। एफएसओ का कहना है आग में गृहस्थी जलकर राख हो गई है। कोई हताहत नहीं हुआ है।

फैजाबाद रोड स्थित ब्लूम फाउन्टेन अपार्टमेंट के लैट न बर 401 निवासी सुधीर झा अपने परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे वॉशिंग मशीन में शार्ट सर्किट से आग लग गई। लपटें ऊपर लगे एसी तक पहुंच गई जिससे क प्रेशर धमाके के साथ फट गया। आग की लपटें चारों तरफ फैल गई। अपार्टमेंट के पास रहने वाली रितेश कुमार मूर्तिकार की पत्नी रश्मि सिंह ने लपटें उठती देखी तो उन्होंने आनन-फानन पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी।

पढे:- लालकुआं एक्सप्रेस की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत, कई घायल 

स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया मुख्य शाखा के प्रबंधक आलोक सिंह के लैट से धुआं उठता देखकर आस-पास रहने वाले दहशत में आ गए। अपार्टमेंट में आग की खबर फैलते ही हाइड्रोलिक प्लेटफार्म समेत दो दमकल पहुंची और बुझाने का प्रयास शुरू किया। एफएसओ हजरतगंज का कहना है आग से गृहस्थी जलकर राख हुई है। अपार्टमेंट के अग्निशमन उपकरण काम नहीं कर रहे हैं। उस वक्त लोगों ने दीवार पर लगे फायर इंस्टीग्यूशर की मदद से लपटों को काबू में किया। इसके बाद फायर पुलिस ने कुछ ही देर में आग काबू में कर ली।

करोड़ों की दवाएं जलकर हुई राख

सरोजनीनगर के ट्रांसपोर्ट नगर में शुक्रवार सुबह आग लगने से गोदाम में रखी करोड़ों की दवाएं जलकर राख हो गई। रानी लक्ष्मीबाई मार्ग निवासी के हसन के मुताबिक, उन्होंने करीब दो माह पहले टोनी जैन से गोदाम किराए पर लिया था। सुबह शार्ट सर्किट से आग लगने से करोड़ों का नुकसान हुआ है।

पढे:- सीएम एनेक्सी में कर रहे थे बैठक, बाहर नमाज पढ़कर शख्स कर रहा था नारेबाजी

loading...
Loading...

You may also like

डेढ़ लाख का ईनामिया दुर्दान्त अपराधी राका चढ़ा लखनऊ पुलिस के हत्थे

लखनऊ। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के निर्देशन