Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तीन मंजिला फर्नीचर के गोदाम में लगी आग, लाखों का माल राख

Havells office building caught fire

Havells office building caught fire

हापुड़। नगर के प्रमुख मोहल्ले में स्थित एक तीन मंजिला फर्नीचर गोदाम में रविवार को भीषण आग लग गई। आग को काबू करने के लिए दमकल की 4 गाड़ियों को घंटों कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आग लगने से लाखों का माल जलकर राख हो गया।

नगर के बुर्ज मोहल्ला में रहने वाले सुनील कंसल एवं अर्चना कंसल का माता मोहल्ले में फर्नीचर का सामान रखने का गोदाम है। रविवार को गोदाम में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग तीन मंजिला भवन में फैल गई।

भवन से आग की लपटें निकलती देख आसपास रहने वाले लोग सड़क पर निकल आए। एक नागरिक ने फोन कॉल कर गोदाम स्वामी और दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी। सूचना मिलते ही चार दमकल गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गईं और आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

आबादी क्षेत्र और संकरी गलियों से होकर घटनास्थल तक पहुंचने के कारण दमकल कर्मियों को घटनास्थल तक पहुंचने में थोड़ी परेशानी का भी सामना करना पड़ा। कई घंटे के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका, किन्तु तब तक गोदाम में रखा सभी फर्नीचर राख हो गया।

गोदाम स्वामी ने लाखों रुपये की हानि होना बताया है। गनीमत रही कि रविवार को अवकाश होने के कारण गोदाम में कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था।

Exit mobile version