Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनाने वाली कंपनी के गोदाम में लगी आग, करोड़ों का हुआ नुकसान

Fire in warehouse

Fire in warehouse

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में शनिवार देर रात शॉर्ट सर्किट से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की निर्माता कंपनी एपको के सेंट्रल स्टोर रूम में आग लग गई। देखते ही देखते ने आग ने विकराल रुप ले लिया।

ग्रामीणों की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक करीब 5 करोड़ कीमत का सामान जलकर राख हो गया था।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र के कुआंसी बडाड गांव की है। यहां पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की निर्माता कंपनी एपको ने बड़ाडांड गांव के पास अपना केंद्रीय स्टोर रूम बना रखा है। शनिवार देर रात शॉर्ट सर्किट से कंपनी के स्टोर रूम में आग लग गई।

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा- देश को PM आवास नहीं, सांस चाहिए!

थोड़े ही समय में आग की लपटे चारों ओर फैल गई जिसे देखकर वहां चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग भी दौड़ कर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने अपने हद पर आग बुझाने की पूरी कोशिश की। अंत में जब ग्रामीण हार गए तो उन्होंने आग की सूचना हलियापुर पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम को दिया।

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। ये अलग बात है फायर ब्रिगेड की गाड़ियां जब तक आग पर काबू पातीं स्टोर रूम में रखा मैकेनिकल व टोल प्लाजा संबंधी सामान और गाड़ियों के पार्ट्स जलकर राख हो गए थे। कंपनी के प्रशासनिक अधिकारी एस.के. पांडा ने बताया कि, आग से करीब पांच करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस भी मामले में पड़ताल कर रही है।

Exit mobile version