Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूरी रात धधकती रही भागीरथ पैलेस में आग, धीरे-धीरे गिर रही है इमारत

Fierce fire

fire broke out in bhagirath palace market

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के चांदनी चौक में इलेक्ट्रॉनिक के सामान का थोक बाजार भागीरथ पैलेस (Bhagirath Palace) में गुरुवार की रात (Fire) लगी भीषण आग पर अभी तक भी काबू नहीं पाया जा सका है। पूरी रात आग इसी तरह धधकती रही। आग पर शुक्रवार सुबह तक भी काबू नहीं पाया जा सका है। बता दें कि बीती रात 9.19बजे फायर ब्रिगेड की आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद शुरुआत में 18 फायर टेंडर भेजे गए। लेकिन, जब स्थिति कंट्रोल में नहीं आई तो मौके पर 40 दमकल की गाड़ियां भेजी गई। अधिकारियों ने बताया कि आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग के मुताबिक अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। शुक्रवार तड़के अधिकारी ने कहा कि स्थिति बहुत अच्छी नहीं है। इमारत का एक बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं आग ने चार इमारतों को अपनी चपेट में ले लिया है। एक इमारत में 30 से अधिक दुकानें बताई जा रही हैं। आग से करोड़ों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की करीब 40 गाड़ियां मशक्कत कर रही हैं।

इलाके को कराया गया खाली

पूरा चांदनी चौक इलाका रात में दमकल विभाग और पुलिस की गाड़ियों के सायरन से गूंज रहा था। आसपास पूरे इलाके को खाली करवा लिया गया है। हालांकि आग वाली जगह पहुंचने में दमकल की गाड़ियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आग मेन रोड पर बनी दुकानों तक आ गई थी।

Exit mobile version