Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो रोडवेज बसों के टकराने से लगी आग में 37 यात्री घायल

roadways buses

roadways buses

हमीरपुर। जिले में गुरुवार को देर शाम दो रोडवेज बसों (roadways buses) के आमने सामने से टकराने पर दोनों बसो में आग लग गयी, जिसमें एक बस जलकर खाक हो गयी तथा 37 से अधिक यात्री घायल हो गये। पांच घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिये कानपुर रेफर कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक हमीरपुर के ललपुरा क्षेत्र में कलौलीतीर गांव के पास दो बसों (roadways buses) की आमने सामने की टक्कर से दोनों बसों में आग लग गयी। बसों की टक्कर और आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस व दमकल टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्य शुरु किया।

राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने इस हादसे पर दुःख व्यक्त करते हुए घायलों को उपचार सहित हर संभव मदद पहुंचाने के जिला प्रशासन को निर्देश दिये हैं। योगी ने जिला प्रशासन को इस दुर्घटना के पीड़ितों का उपचार कराने के निर्देश दिये हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह घटना सड़क पर भैंस को बचाने के कारण हुई। राठ डिपो की बस हमीरपुर से यात्रियों को लेकर राठ जा रही थी। जैसे ही बस सदर कोतवाली के कलौलीतीर गांव के निकट पहुंची तभी विपरीत दिशा से आ रही हमीरपुर डिपो की बस के सामने भैंस आ गई। जिसे बचाने के लिये चालक ने बस को हल्का सा मोड़ दिया, जिससे दोनों बसें आपस में टकरा गई।

ट्रैक्टर की टक्कर से मोटर साईकिल सवार युवक की मौत

बसों के टकराते ही उनमें आग लग गई। जिससे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। यात्रियों ने बसों के शीशे तोड़ कूदकर जान बचाई। घटना में 37 यात्री घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल हुए यात्री राकेश कुमार, मुक्ता प्रसाद और सोनू समेत पांच को कानपुर रेफर कर दिया गया है।

पटियाला में पहुंची बवाल की आग, जमकर चले ईंटें और तलवारें

Exit mobile version