Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कश्मीर के अखनूर में सरहद पार से गोलीबारी, सेना ने मार गिराए तीन आतंकी, 4 जवान घायल

terrorist killed

terrorist killed

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की सीमा से सटे अखनूर सेक्टर में सुरक्षा बलों ने मंगलवार तड़के घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। सुरक्षाबलों की मुस्तैदी से पांच घुसपैठिये भारत में दाखिल नहीं हो पाए। मंगलवार तड़के 3 बजे के करीब यह घुसपैठ की कोशिश हुई थी।

बताया गया कि अखनूर सेक्टर में भारतीय सेना ने एक घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया। सुरक्षा बलों ने सीमा पार से घुसपैठ कर रहे तीन घुसपैठियों को मार गिराया, तो वहीं दो घुसपैठिए वापस भागने पर मजबूर हो गए। मिली जानकारी के अनुसार तीनों के शव पाकिस्तान के इलाके में पड़े हैं।

पशुधन घोटाला: 50 हजार के इनामी फरार आईपीएस अरविंद सेन की संपत्ति होगी कुर्क

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रक्षा सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों की घुसपैठ को आसान बनाने के लिए एलओसी के अखनूर सेक्टर के खौर क्षेत्र में मंगलवार शाम से भारी गोलाबारी शुरू कर दी।

सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तानी गोलाबारी में सेना के चार जवान घायल हो गए और भारतीय आतंकवादियों की कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गए। घुसपैठ की नाकाम कर दिया गया।’ एक सूत्र ने कहा, ‘मारे गए आतंकवादियों के शव एलओसी के पाकिस्तान की तरफ पड़े हैं और इन्हें अब तक पाकिस्तानी सैनिकों ने नहीं उठाया है।’

Exit mobile version