Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KGMU परिसर में फायरिंग, CCTV खंगाल रही है पुलिस

KGMU

KGMU

केजीएमयू परिसर में बुधवार रात करीब दस बजे फायरिंग हो गई। वारदात में कोई हताहत नहीं हुआ है जबकि एक संगठन के प्रदेश अध्यक्ष के गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल कर रही है। पुलिस के मुताबिक शुरूआती पड़ताल में मामला संदिग्ध है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एसीपी चौक आईपी सिंह के मुताबिक देर रात करीब दस बजे केजीएमयू परिसर में फायरिंग की सूचना मिली। इंस्पेक्टर चौक रत्नेश सिंह अपनी टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने पड़ताल शुरू की। फायरिंग की सूचना शशांक शर्मा ने दी थी।

शशांक शर्मा खुद को परशुराम स्वाभिमान सेना का प्रदेश अध्यक्ष बता रहे हैं। उन्होंने अज्ञात हमलावरों पर आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गोली कार के पिछले शीशे पर लगी है जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गया है।

केजीएमयू परिसर में स्थित पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर की वारदात बताई जा रही है। जबकि पूरे परिसर में देर रात तक मरीज व तीमारदारों की भीड़ लगी रहती है। ज्यादातर लोग परिसर के बरामदे में सोते हैं। पुलिस के मुताबिक लेकिन रात दस बजे की वारदात में किसी ने गोली मारकर भागते हुए बदमाशों को नहीं देखा। पुलिस परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

‘स्किन टू स्किन टच’: SC ने कहा- यौन इच्छा से छूना पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध

केजीएमयू में शशांक शर्मा का बेटा भर्ती है। वह अपने दोस्त सआदतगंज निवासी परिमल मिश्रा और ठाकुरगंज के आयुष शर्मा के साथ कार में बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान गोली चलने की आवाज सुनी। वह कार के बाहर निकले। अचानक से उनकी कार का शीशा भरभरा कर गिर गया। पुलिस को सूचना दी। शशांक के मुताबिक पुलिस ने मौके से एक खोखा भी बरामद किया है।

Exit mobile version