Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लाल किले के पास ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन घायल

Shooting

Shooting

नई दिल्ली। लाल किले के पास रोडरेज में हुई फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यह लाल किले के पास अंगूरी बाग इलाके का है। जहां 9 बजे स्कूटी टकराने पर दो गुटों में झगड़ा हो गया। ये झगड़ा इस हद तक बढ़ा कि कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। इसमें 3 लोगों को गोली लगी थी।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक जगह भीड़ जमा है और दो गुट आपस में मारपीट कर रहे हैं। हैरानी की बात ये हैं कि यह सब कुछ पुलिस चौकी से करीब 100 मीटर की दूरी पर हुआ। वहीं इसका एक और सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें फायरिंग करने वाले बदमाश हाथ में हथियार लिए भागते हुए नजर आ रहे हैं।

सोमवार रात मोहम्मद शाहिद नाम का एक शख्स अपनी पत्नी के साथ स्कूटी से कहीं घूमने जा रहा था। इसी दौरान उनकी स्कूटी की टक्कर दूसरे वाहन से हो गई और झगड़ा शुरू हो गया। आरोप ये लगा है जिस शख्स ने टक्कर मारी है, वो फोन पर बात कर रहा था।

पूर्व IPS के बेसमेंट में मिली लॉकर्स की खेप, IT की रेड में बरामद हुए इतने करोड़ रुपए

अब मोहम्मद शाहिद ने स्कूटी को पहुंचे नुकसान के लिए दो हजार रुपये की मांग की थी। लेकिन फोन पर बात करने वाले शख्स ने रुपये देने से मना कर दिया और फिर फोन कर अपने भाई और दूसरे साथियों को बुला लिया। तब तक मौके पर आसपास के लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी। इस दौरान शाहिद का भाई भी मौके पर पहुंच गया।

आरोप है कि इसके बाद फिर से झगड़ा हुआ और सामने वालों ने गोलियां चलाईं और मौके से भाग निकले। इसमें शाहिद के भाई अमित और दो राहगीर घायल हो गए जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

Exit mobile version