Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पार्टी पर फायरिंग, चार गिरफ्तार

arrested

arrested

हमीरपुर के राठ में लूट की दो घटनाओं में वांछित आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने घेराबंदी कर चार आरोपियों को तमंचे, कारतूस और चोरी की तीन बाइकें बरामद कर जेल भेजा है।

पुलिस अधीक्षक कमलेेश दीक्षित ने बताया कि राठ व मुस्करा क्षेत्र में हुई लूट की घटनाओं में वांछित आरोपियों की सूचना पर पुलिस टीम गायत्री नगर स्थित एक मकान में पहुंची। जहां बदमाशों ने पुलिस टीम को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। अपना बचाव कर पुलिस ने घेराबंदी की और चार बदमाशों को दबोच लिया।

पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम साहिल खान निवासी पठानपुरा, हरेंद्र कुमार राजपूत निवासी कंधौली थाना मुस्करा, फिरोज निवासी रामबाग बुधौलियाना और प्रशांत नाई निवासी जखेड़ी गांव बताए हैं। पुलिस ने चारों आरोपियों के कब्जे से एक एक अवैध 315 बोर का तमंचा, दो-दो जिंदा कारतूस, चार मोबाइल और इनकी निशानदेही पर पुलिस ने तीन बाइकें बरामद की हैं।

कोतवाल राजेशचंद्र त्रिपाठी ने बताया पकड़े गए आरोपियों ने थाना पनवाड़ी जनपद महोबा से घर लौट रहे कस्बे के लुधियातपुरा निवासी चंद्रशेखर को संकट मोचन मंदिर के पास रोक लिया था। जबरन तीन हजार रुपये और जरूरी कागजात लूट कर ले गए थे। वहीं पान बेचकर घर लौट रहे बिहुंनीखुर्द गांव निवासी जगदीश प्रसाद चौरसिया के साथ मारपीट कर आरोपी बाइक लूट कर ले गए।

दोनों लूट का अनावरण करने के लिए क्षेत्राधिकारी अखिलेश राजन की ओर से टीम गठित की गई। जिसमें उनके साथ उप निरीक्षक रामकिशन यादव, प्रमोद त्रिपाठी, दीपक त्रिपाठी, अरविंद पाल, सिपाही कमल कुमार, हर्ष नारायण और महिला कांस्टेबल शिवांगी सिंह शामिल रहें।

Exit mobile version