Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

MLC चुनाव से पहले लखनऊ की सड़क पर चली ताबड़तोड़ गोलियां

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। लखनऊ में एक बर्थडे पार्टी के दौरान बीच सड़क पर जमकर फायरिंग (Firing) की गई। इस मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस इस मामले को संज्ञान में लेकर अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कर रही है।

जानकारी के अनुसार, लखनऊ में बीच सड़क पर कुछ युवाओं ने बर्थडे पार्टी के दौरान जमकर फायरिंग की। कुछ लोगों ने इस मामले का वीडियो बना लिया। फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। फीनिक्स प्लासियो मॉल के पास दो दर्जन से अधिक रईसजादे बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर रहे थे। इस बर्थडे पार्टी के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग की गई।

एमएलसी चुनाव से पहले राजधानी में इस तरह खुलेआम ताबड़तोड़ फायरिंग ने पुलिस के तमाम दावों की पोल खोल दी। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो 7 अप्रैल का है। कई दर्जनभर युवक लखनऊ के सुशांत गोल्फ थाना क्षेत्र के अंतर्गत माल के पास पहुंचकर जश्न मना रहे थे। सुशांत गोल्फ थाना अध्यक्ष ने बताया कि वहां बर्थडे पार्टी का सेलिब्रेशन किया जा रहा था। इसी दौरान फायरिंग की गई। एसएचओ ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और धारा 144 लागू होने के बाद आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। हर्ष फायरिंग के तहत भी मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

एसएचओ ने कहा कि जिस बंदूक से फायरिंग की जा रही है, वह अवैध है या लाइसेंसी, यह अभियुक्त को पकड़ने के बाद ही पता चल पाएगा, क्योंकि अभी सभी लाइसेंसी असलहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जमा किए गए हैं। वहीं लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि लोगों की पहचान वीडियो के माध्यम से की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version