Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गेट निकालने को लेकर हुई फायरिंग में युवक की मौत, महिला की हालत गंभीर

shot

murder

वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के गांव बाबूगढ़ में रविवार सुबह दुकान का गेट निकालने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। मारपीट के बाद एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली लगने से 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन इससे पहले ही आरोपी पक्ष फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव में तनाव के मद्देनजर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

वृंदावन कोतवाली के गांव बाबूगढ़ निवासी ओमप्रकाश का 25 साल का पुत्र दुकान का गेट निकलवा रहा था। रविवार को पड़ोसी श्यामसुंदर आदि ने विरोध किया। इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद ओमप्रकाश पक्ष के लोगों ने ​हथियारों और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मारपीट के बाद ओमप्रकाश पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी।

फायरिंग में एक गोली श्यामसुंदर पक्ष के राजवीर की कमर में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सिर में चोट और छर्रे लगने से राजवीर की पत्नी गीता की हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना पर वृंदावन पुलिस ने पूरी जानकारी जुटाई। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी पक्ष फरार हो गया। गांव में माहौल गर्माता देख पुलिस बल तैनात किया गया है। कोतवाल शशिप्रकाश शर्मा ने बताया कि तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

घटना के संबंध में एएसपी एमपी सिंह ने कहा कि बाबूगढ़ गांव में दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। एक पक्ष द्वारा फायरिंग किए जान से एक युवक की मौत हो गई है। गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। फरार आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Exit mobile version