Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुख्तार अंसारी एंबुलेंस प्रकरण में हुई पहली गिरफ्तारी, मऊ से पकड़ा गया आरोपी

Mukhtar Ansari Ambulance case

Mukhtar Ansari Ambulance case

मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी यूपी के मऊ का रहने वाला है। आरोप है कि डॉ अलका राय से एंबुलेंस  के कागजात पर इसी आरोपी ने दस्तखत कराया था।

बाराबंकी पुलिस की जांच और डॉ अलका राय से पूछताछ के बाद इस आरोपी का नाम सामने आया था।

बाराबंकी लायी जा रही है मुख्तार अन्सारी की सेवा में लगी एम्बुलेंस मामले में कई धाराओं में बढ़ोत्तरी हुई है। एंबुलेंस कांड के बाद अब बाराबंकी से भी मुख्तार के आपराधिक इतिहास को देखा जाएगा। इस मामले में मऊ निवासी राजनाथ यादव पुत्र फुलेश्वर यादव निवासी अहिरौली थाना सराय लखनसी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बाहुबली मुख्तार अंसारी के लिये बांदा जेल तैयार, आज शाम तक पहुंचने की संभावना

मुख्तार और उनके सहयोगी का मुकदमे में जालसाजी के साथ-साथ मुख्तार को 120 बी / 506 / 177 भादवि व सीएलए एक्ट का भी अभियुक्त बनाया गया है।

फर्जी एंबुलेंस और डॉ. अल्का राय के बयान को इस केस में आधार बनाया जाएगा। मुख्तार अंसारी के साथ डॉ. अल्का राय और उसके सहयोगी शेषनाथ राय मुजाहिद, राजनाथ यादव व अन्य का नाम कूटरचित दस्तावेज तैयार कराने में सामने आया है। पूछताछ के आधार पर कई और लोगों के नाम सामने आ सकते हैं. बाराबंकी पुलिस इस दिशा में काम कर रही है।

सबसे बड़े शस्त्र लाइसेंस फर्जीवाड़े में बड़ी कार्रवाई, लिपिक को किया निलंबित

बता दें कि मुख्तार को पेशी पर ले जाने वाली एंबुलेंस का बाराबंकी में रजिस्ट्रेशन होने का खुलासा हुआ था। एंबुलेंस कांड के बाद। मुख्तार अंसारी का बाराबंकी जिले में भी गहरा नेटवर्क होने की पुलिस का आशंका है। बाराबंकी एआरटीओ पंकज सि‍ंह ने मऊ की अस्पताल संचालिका डॉ.अलका राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

Exit mobile version