Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सामने आया Akshay Kumar की नई फिल्म ‘गोरखा’ का First Look

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे, रक्षाबंधन और सूर्यवंशी को लेकर एलान किया था, इसके बाद अब उनकी एक और नई फिल्म ‘गोरखा’ का पोस्टर रिलीज  हुआ है। दरअसल, भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट (पांचवी गोरखा राइफल्स) के महान अधिकारी मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार मेन किरदार में हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया है, जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है।

अक्षय का रूप इस पोस्टर में काफी अलग दिख रहा है। दर्शकों ने अक्षय को भारतीय सेना की वर्दी में काफी पसंद किया हैं। अब तक उनकी जितनी भी फिल्में देश प्रेम पर बनी सभी हिट रही हैं। जिसके चलते दर्शक फिल्म ‘गोरखा’ का पोस्टर देख काफी उत्साहित हो गए हैं। बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

अंत्योदय की भावना के साथ काम कर रही सरकार: सीएम पुष्कर

अक्षय ने शेयर किया फर्स्ट लुक

बता दें कि, फिल्म ‘गोरखा’ के पोस्टर को अक्षय कुमार ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें अक्षय कुमार के साथ बैकग्राउंड में कुछ गोरखा सैनिक दिख रहे हैं। सभी पोस्टर में वह चिल्लाते हुए पोज में नज़र आ रहे हैं । अक्षय कुमार का हावभाव साफ तौर पर देखा जा सकता है। पोस्टर के साथ साथ एक्टर ने फिल्म के बारे में भी थोड़ी जानकारी दी है। पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है कि कभी कभी ऐसी प्रेरक कहानियां देखने को मिलती है, जिसे बनाना चाहते हैं। लीजेंड्री वार हीरो मेजर जनरल इयान कार्डोजो पर बनी फिल्म ‘गोरखा’ ऐसी ही एक फिल्म है।

Exit mobile version