Ind vs Eng: हार से हताश इंग्लिश कप्तान, बोले भारतीय स्पिनर्स को खेलना बड़ी चुनौती

भारतीयभारतीय

नॉटिंघम Ind vs Eng के बीच गुरुवार को खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है इस मुकाबले को  भारत ने  आठ  विकेट से जीत लिया। भारतीय स्पिनर्स के सामने इंग्लिश टीम  ढेर हो गयी। 

अगले मैच में वह स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ प्रदर्शन में करेंगे सुधार

पहले वनडे मैच में हार का सामना करने के बाद इंग्लिश टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने बड़ा बयान दिया है। हार से हताश इंग्लैंड के कप्तान ने कहा कि उनकी टीम के लिए भारत की स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ खेलना एक चुनौती है। मोर्गन ने आशा जताई है कि अगले मैच में वह स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ प्रदर्शन में सुधार करेंगे। मैच के बाद मोर्गन ने एक बयान में कहा कि यह हमारे लिए अच्छा दिन नहीं था। भारत ने अच्छा प्रदर्शन किया और जीत का श्रेय उन्हें ही जाता है। स्पिन गेंदबाजी का सामना करना एक चुनौती है और आशा है कि हम इसमें सुधार करेंगे।

ये भी पढ़ें :-हिमा दस ने रचा इतिहास, बनी ट्रैक स्पर्धा में गोल्ड जीतने वाली पहली भारतीय एथलीट 

कुलदीप यादव ने 10 ओवर  में मात्र 25 रन देकर 6 विकेट चटकाया

बतातें चलें कि पहले वनडे मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 268 रन बनाए थे। भारत की ओर से कुलदीप यादव ने 10 ओवर  में मात्र 25 रन देकर 6 विकेट चटकाते हुए वनडे करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। 269 रन की चुनौती का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को सिर्फ दो विकेट खोकर 40.1 ओवर में ही हासिल कर लिया। भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने शतक जमाते हुए नाबाद 137 रन का पारी खेली तो वहीं कप्तान कोहली ने भी अर्धशतक जमाते हुए 75 रन बनाए।

भारत ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली

कुलदीप, रोहित और विराट की इस तिगड़ी ने इंग्लैंड को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए पहले वनडे मैच में आठ विकेट से हार पर मजबूर कर दिया। इसी के साथ भारत ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति