Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मामा हर्षवर्धन के साथ पहली बार नजर आया सोनम का लाड़ला वायु, फैंस ने लुटाया प्यार

Harshvardhan Kapoor

Harshvardhan Kapoor with vayu

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर के बेटे वायु की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वायु (Vayu) अपने मामा और सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) की गोद में लेते हुए हैं। वहीं हर्षवर्धन कपूर अपने भांजे को गोद में सुलाए प्यार से निहार रहे हैं। हर्षवर्धन कपूर के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है।

जहां बेबी वायु हरे रंग की टी-शर्ट और सफेद बॉटम में क्यूट लग रहे हैं, वहीं हर्षवर्धन (Harshvardhan Kapoor) पर्पल टी और सांवली गुलाबी पैंट में नजर आ रहे हैं। हर्षवर्धन एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि एक हाथ से वे वायु को पकड़े हुए हैं और उन्हें प्यार से देख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही सोनम ने भाई हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) को टैग करते हुए लिखा-‘वायु तुमसे प्यार करता है, तुम सबसे अच्छे मामा हो।’

हर्षवर्धन कपूर और वायु की इस तस्वीर पर फैंस एवं सेलेब्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं। गौरतलब है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा इसी साल 20 अगस्त को अपने पहले बच्चे के रुप में बेटे वायु के माता-पिता बने हैं। वहीं बात करें हर्षवर्धन कपूर की तो वह आखिरी बार इसी साल मई में रिलीज हुई फिल्म ‘थार’ में नजर आये थे।

 

Exit mobile version