Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का फर्स्ट सॉन्ग ‘हसीना पागल दीवानी’ रिलीज

Hasina Pagal Deewani

हसीना पागल दीवानी गाना

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का पहला गाना ‘हसीना पागल दीवानी’ रिलीज हो चुका है। गाना ‘हसीना पागल दीवानी’ साल 1998 में रिलीज हुए पॉपुलर सॉन्ग ‘सावन में लग गई आग’ का रिबूट है। इस गाने को मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है। ‘हसीना पागल दीवानी’ में कियारा आडवाणी का अंदाज और एक्सप्रेशन्स देखने लायक है।

कंगना ने साधा जया बच्चन पर निशाना, बोली-आपने और आापकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है?…

गाने में ब्लू कलर के लहंगे में कियारा अपने डांसिंग स्किल से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। यही कारण है कि 15 सितंबर को रिलीज हुए इस गाने को अबतक 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। जबकि वीडियो के कमेंट बॉक्स में फैन्स कियारा के डांसिंग स्किल और एक्सप्रेशन्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इस गाने में कियारा बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं। आप मेरी पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत खूब।

विराट कोहली की ‘पूल फोटो’ पर वरुण धवन ने किया धांसू कमेंट

कियारा की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ सिनेमाघरों में 5 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर फिल्म की रिलीज डेट को निर्माताओं ने आगे खिसका दिया था। इस फिल्म में कियारा गाजियाबाद की इंदु गुप्ता के रोल में नजर आएंगी।

Exit mobile version