Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सकीना को देख रोमांटिक हुए तारा सिंह, 22 साल बाद फिर ‘गदर’ मचाएगी ये जोड़ी

Gadar 2

Gadar 2

Gadar 2 का बेसब्री से इंतजार है? फिल्म रिलीज होने में अभी वक्त है लेकिन मेकर्स ने आपको ट्रीट देने के लिए इसका गाना जरूर रिलीज कर दिया है। फिल्म का पहला गाना उड़ जा काले कावां रिलीज हो चुका है। ये सुपरहिट गाना आपको 22 साल पुरानी यादों में ले जाएगा।

Gadar 2 का पहला गाना रिलीज

Gadar 2 में इस गाने को फिर से रीक्रिएट किया गया है। तारा सिंह और सकीना की धमाकेदार केमिस्ट्री आपको एक बार फिर से देखने को मिलती है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। Gadar 2 से पोस्टर्स के अलावा अभी तक अमीषा पटेल की कोई झलक सामने नहीं आई थी। लेकिन अब सबकी चहेती सकीना के लुक से पर्दा उठ गया है।

तारा सिंह और सकीना को फिर से स्क्रीन पर साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। सनी-अमीषा का लुक भी बीते सालों में काफी बदल गया है। हालांकि मेकर्स ने उन्हें पुराने लुक में ढालने की पूरी कोशिश की है।

तारा-सकीना का रोमांस

गाने में Gadar 1 के कई सीन्स का फ्लैशबैक नजर आता है। अपने तारा सिंह को प्यार से निहारती सकीना को आप भी मिस नहीं करना चाहेंगे। सनी और अमीषा हर फ्रेम में आपका दिल जीत लेते हैं। कमेंट बॉक्स में फैंस क्रेजी हो रहे हैं। सकीना-तारा की ये झलक देखने के बाद फैंस का कहना है वो फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। किसी ने गदर को अभी से ब्लॉकबस्टर बता दिया है। यूजर लिखता है- सिर्फ 90s के बच्चे ही सनी पाजी को इस रोल में देखने की फीलिंग को समझ सकते हैं। शख्स ने इस गाने को मास्टरपीस बताया है।

22 साल बाद फिर मचेगा Gadar

सिनेमाघरों में Gadar 11 अगस्त को रिलीज होगी। 22 साल बाद फिर से गदर मचने वाला है। अनिल शर्मा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। सनी के बेटे का रोल उत्कर्ष शर्मा ने प्ले किया है। गदर में दिखा ये बच्चा अब बड़ा हो गया है। पिछले दिनों मूवी का टीजर रिलीज हुआ था। इसे लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। टीजर में दिखाए गए डायलॉग की तारीफ हुई थी। गदर के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़े थे। देखना होगा गदर सिनेमाघरों में 22 साल पुराना इतिहास फिर से दोहराती है या नहीं।

Exit mobile version