Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंतरराज्यीय ट्रक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार

Arrested

arrested

प्रतापगढ़। जनपद में स्वाट और पुलिस की संयुक्त टीम ने अंतरराज्यीय ट्रक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पांच ट्रक चोरों को गिरफ्तार (Arrested) कर दो ट्रक बरामद किया है। बुधवार को सभी को जेल भेज दिया गया।

दो महीने पहले लहेदरी पुल के पास लूटे गए ट्रक को पुलिस और स्वाट टीम ने बरामद कर लिया। उसके साथ ही पांच लुटेरों को दूसरे ट्रक के साथ गिरफ्तार किया। सभी लुटेरे प्रयागराज जनपद के नवाबगंज इलाके के हैं। लुटेरों के पास से पुलिस ने दो ट्रक के साथ नकदी, मोबाइल, तमंचा बरामद करने के बाद जेल भेजा है।

नबाबगंज थाना के एक ट्रक ड्राइवर को बदमाशों ने कौशाम्बी के लहेदरी पुल के पास 30 जुलाई को रोककर बंधक बनाकर कुंडा इलाके में फेंक दिया था और उसका ट्रक नकदी आदि लूट ले गए थे।

ट्रक मालिक की तहरीर पर पुलिस ने 4 सितम्बर को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चालक को अगवा कर मारपीट करने, बंधक बनाकर ट्रक लूटने समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही थी।

पकड़े गए लुटेरे शेबू, मो. आशिब, शहबाज, असगर अली निवासी गंगागज दिलावलपुर नवाबगंज प्रयागराज तथा नदीम निवासी मोसिमपुर नवाबगंज प्रयागराज के पास से लूटे गए ट्रक के साथ एक ट्रक जिसे वह लोग लूट में प्रयुक्त करते थे।

Exit mobile version