Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कच्ची दीवार गिरने से पांच बच्चे मलबे में दबे, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

collapsed

collapsed

अमेठी के तिलोई तहसील के अंतर्गत टोडरपुर मजरे जमुरवा गांव में घर की कच्ची दीवार गिरने से पांच बच्चे मलबे में दब गए, जिसमें से तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि दो घायलों का उपचार चल रहा है। एक की हालत गंभीर है।

सोमवार की शाम शिवराज की कच्ची दीवार हल्की बरसात में भरभरा कर गिर पड़ी। दीवार के पास खेल रहे शिवराज का पुत्र सत्यम 10 वर्ष पुत्री दिव्यांशी 6 वर्ष वंश 5 वर्ष तथा पड़ोसी श्यामलाल का पुत्र आशीष रामबाबू का पुत्र शिवा मलबे में दबकर घायल हो गया। दीवार गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

मलबे से पांचों बच्चों को निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई ले गए, जहां डॉक्टर सत्यम,दिव्यांशी और वंश को मृत घोषित कर दिया। आशीष की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रायबरेली रेफर कर दिया।

भारत-नेपाल सीमा पर नेपाली तस्कर गिरफ्तार, 60 लाख की चरस बरामद

घटना की जानकारी मिलते ही उप जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे घटना का जायजा ले रहे थे, तभी जिला अधिकारी अरुण कुमार पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया।

उप जिलाधिकारी ने बताया जो भी संभव होगा, वह पीड़ित को सहायता राशि दिलवायेंगे। एक ही परिवार के तीन बच्चे मरने से कोहराम मचा हुआ है। गांव में सन्नाटा छाया हुआ है।

Exit mobile version