लालकुआं एक्सप्रेस की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत, कई घायल

लालकुआं एक्सप्रेसलालकुआं एक्सप्रेस

भभुआ। बिहार के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया। यहां उस समय अफरातफरी मच गई जब लालकुआं एक्सप्रेस की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आरपीएफ, जीआरपी और लोकल पुलिस की मदद से मृतकों के शव को रेलवे ट्रैक से हटाया और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना के बाद से करीब एक घंटे तक ट्रैक जाम रहा। बताया जा रहा है कि किसी प्लेटफार्म के बजाये दूसरी और उतरने के कारण ट्रेन से कट गये। अब तक चार मृतकों की पहचान हो गई है।

लालकुआं एक्सप्रेस ने भभुआ स्टेशन पर यात्रियों को रौंदा

घटना के वक़्त वाराणसी से रांची जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस शाम 5:41 बजे भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या तीन पर पहुंची। स्टेशन पर भारी भीड़ होने के कारण ट्रेन के रूकते ही कई यात्री प्लेटफार्म के बजाए दूसरी तरफ रेलवे ट्रैक पर उतर गए। तभी लालकुआं एक्सप्रेस ट्रेन देखकर यात्रियों में भगदड़ मच गई और यात्री इधर उधर भागने लगे लेकिन तब तक लालकुंआ यात्रियों को रौंदते हुए आगे बढ़ गई। इस घटना में पांच यात्रियों की मौत हो गई जबकि चार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद यात्रियों की चीख पुकार मच गई। ट्रैक के चारों तरफ खून के छींटे और शव के अवशेष दिख रहे थे।

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री मोदी की जान खतरे में, दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेजा धमकी भरा ई-मेल 

सूचना के बाद मंडल के अधिकारियों में भी खलबली मच गई। आनन-फानन में आरपीएफ के मंडल से सुरक्षा अधिकारी एसके सिंह, मंडल वाणिज्य प्रबंधक सहित अन्य अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंचे। पूर्व मध्य रेलवे मंडलीय अस्पताल से भी डॉ। अनुज चौधरी के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम घटना स्थल के लिए रवाना हुई है। मंडल रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना ने पूरे मामले के जांच के आदेश दिए हैं। आनन फानन में आरपीएफ, जीआरपी और स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर यात्रियों की भीड़ को संभाला और मृतकों के शव को और रेलवे ट्रैक पर कराह रहे घायलों को हटाया। चार मृतकों की पहचान हो गई है। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loading...
Loading...

You may also like

रेप से बचने के लिए निर्वस्त्र अवस्था में चार मंजिला से खुदी युवती, भाई चला रहा था सेक्स रैकेट

जयपुर। मुहाना थाना इलाके में शुक्रवार की रात