हमीरपुर में बोलेरो पेड़ से टकराई पांच की मौत, आधा दर्जन घायल

बोलेरो पेड़ से टकराईबोलेरो पेड़ से टकराई
Loading...

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के सिसोलर थाना क्षेत्र के चांदी कलां गांव के पास मंगलवार को बारातियों से भरी एक तेज रफ्तार बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और छह अन्य बाराती घायल हो गए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बड़ालेवा गांव निवासी हरकत प्रजापति के बेटे की बारात मध्य प्रदेश के घटारी गांव से बोलेरो जीप से मंगलवार को वापस लौट थी। सिसोलर थाने के चांदी कलां गांव के पास तेज रफ्तार होने की वजह से बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे एक पेड़ से टकरा गई, जिससे उसमें सवार पांच बारातियों की मौके पर मौत हो गई है और अन्य छह बाराती घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें :-नीरव मोदी की जमानत याचिका पर लंदन कोर्ट सुनाएगा आज फैसला 

उन्होंने बताया कि मृतक और घायल लोगों की पहचान हो गई है। घायलों को इलाज के लिए मौदहा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

सिसोलर के गांव बड़ालेवा निवासी हल्कू प्रजापति के पुत्र महेंद्र की बारात 10 जून को मप्र के छतरपुर स्थित लौड़ी क्षेत्र के गांव घटारी गई थी। सुमेरपुर के बिदोखर गांव निवासी रामकृपाल उर्फ लच्छी (35) दूल्हे के रिश्तेदारों को अपनी बड़ी कार से लेकर गया था। मंगलवार सुबह शादी रामकृपाल कार से सभी को लेकर घटारी से बड़ालेवा लौट रहा था। गांव लेवा से करीब 8 किमी पहले टिकरी-सुमेरपुर मार्ग स्थित गांव चांदीकला के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नीम के पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पेड़ का तना फटकर दूर गिरा। कार के भी परखचे उड़ गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची और लोगों की मदद से कार के खिड़की-दरवाजे तोड़कर अंदर फंसे घायलों को बाहर निकाला गया। इसमें ज्यादातर बुजुर्ग थे। तीन की मौके पर ही मौत हो गई और दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

ये भी पढें:-मोदी सरकार 2.0 की पहली कैबिनेट बैठक आज, कई अहम फैसले 

मरने वालों में ललपुरा क्षेत्र के गांव पौथिया निवासी सुमेरा प्रजापति, सिसोलर के गांव लेवा निवासी दूल्हे के दादा स्वामी सत्यानंद, सुमेरपुर के बिदोखर पुरई निवासी महाबीर, कुरारा के शेखूपुर निवासी पप्पू (70) और सुमेरपुर के पलरा निवासी बंदरा (65) हैं। चालक रामकृपाल, पौथिया निवासी रमेश, कंधौली निवासी दूल्हे का ममेरा भाई पुनीत, सुमेरपुर के गांव पारा पंधरी निवासी राजा , बिदोखर निवासी धर्मेन्द्र और रवि (11) पुत्र जसवंत की हालत गंभीर होने पर सभी को कानपुर रेफर किया गया है। दो की हालत नाजुक बनी हुई है।

Loading...
loading...

You may also like

जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन,क्या कहते हैं आपके सितारे

Loading... 🔊 Listen This News मेष: बुद्धि कौशल