Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाराबंकी-बहराइच हाइवे पर सड़क हादसे में पांच की मौत, सीएम ने जताया दुख

CM Yogi

CM Yogi

बाराबंकी। जिले के मसौली थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर को बेकाबू पिकअप ने दो मोटर साइकिल सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ा। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे (Road Accident) में दुख जताया है।

क्षेत्राधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि मसौली थाना क्षेत्र स्थित मलौली गांव के पास एक तेज रफ्तार पिकअप ने दो मोटर साइकिल पर सवार में पांच युवकों को पीछे से जोरकर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी मोटर साइकिल पर बैठे युवक उछलकर सड़क किनारे जा गिरे।

मौके पर ही चार युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई। घटना की जानकारी पर एएसपी, क्षेत्राधिकारी समेत अन्य पुलिस कर्मी पहुंच गए। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराते हुए मृतकों की पहचान शुरू कर दी।

नर्स की नौकरी छोड़ी, मशरूम कारोबार कर दे रही रोजगार

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि बाराबंकी सड़क हादसे में मरने वालों में तीन युवकों की पहचान हो सकी है। मृतकों में कन्हौली निवासी दीपक (28), अभिषेक गौतम (23), शिवकरण गौतम (32) हैं और दो अन्य की पहचान करायी जा रही है। घटना के बाद चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया। शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बाराबंकी में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version