Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जिलेटिन छड़ों में जबरदस्त विस्फोट से पांच लोगों की मौत, तीन घायल

attacked on bus

attacked on bus

कर्नाटक के चिकबल्लापुरा जिले में सोमवार देर रात जिलेटिन की छड़ों में विस्फोट के कारण पांच लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गये।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि खनन अधिकारी जब खदान से एक वैन के जरिये जिलेटिन के परिवहन की कोशिश कर रहे थे, तभी रासायनिक प्रतिक्रियाओं के कारण इनमें विस्फोट हो गया। विस्फोट में पांच लोगाें की मौत हो गयी लेकिन वैन का ड्राइवर बच गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। धमाका इतना जबरदस्त था कि शव घटनास्थल से 1000 मीटर दूर तक बिखरे हुए पाये गये।

मृतकों की पहचान इंजीनियर उमाकांत, कंप्यूटर ऑपरेटर गंगाधर, चौकीदार महेश, एकाउंटेंट रामू और एक अन्य व्यक्ति के रूप में की गयी है।

घायल को चिकबल्लापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पेरेसांद्रा पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खदान का स्वामित्व गुडुबांडे के भारतीय जनता पार्टी के नेता नागराज रेड्डी, आंध्र प्रदेश के राघवेंद्र रेड्डी और शिवा रेड्डी के पास है।

दो दिन की राहत के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर तेजी, जानें आज का भाव

जिला प्रभारी एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. के. सुधाकर ने घटनास्थल का दौरा किया और पुलिस से जानकारी एकत्र की। उन्होंने कहा कि दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि करीब एक माह पहले शिमोगा जिले में हुए इसी तरह के विस्फोट में सात लोगों की मौत हो गयी थी।

Exit mobile version