Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अन्तरराज्यीय लुटेरे गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, लाखों के जेवर बरामद

Arrested

arrested

प्रयागराज। सिविल लाइंस थाना व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने 12 मई को एक होटल से हुई लाखों की चोरी का खुलासा मंगलवार को कर दिया है। टीम ने अन्तरराज्यीय लुटेरे गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार ( arrested) किया है।

टीम ने इनके कब्जे से असलहा मय कारतूस और चोरी लाखों का सामान बरामद हुआ है। अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने खुलासा करने वाली टीम को एक लाख रुपये देने का ऐलान किया है। इसके अलावा एसएसपी की ओर से 25 हजार रुपये देने की घोषणा की गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में स्थित बोड़ा थाना क्षेत्र के कड़ियां गांव निवासी जैकी कुमार सांसी, इसका पड़ोसी कुनाल कुमार, कोहिनूर सांसी, संतोष कुमार सांसी एवं संरक्षण देने के आरोपित नैनी कोतवाली क्षेत्र के चकरघुनाथ निवासी रामू पटेल को गिरफ्तार किया गया है। जबकि गिरोह की सरगना जैकी की नानी मीना बाई और संगीता, राजेन्द्र कुमार एवं शहर के नैनी चक रघुनाथ निवासी भूपेंद्र सिंह फरार है।

अभियुक्तों के पास से कन्हा श्याम होटल से 12 मई को चोरी हुए हीरे का हार, अंगूठी,पायल, आईफोन, 69 हजार रुपये नकद, सात मोबाइल, घटना में प्रयुक्त कार सहित अन्य सामान बरामद हुआ है।

एसएसपी ने बताया कि बदमाशों ने राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश के कई इलाकों में घटना कारित करना बताया है। वो लोग जिस इलाके में घटना करते है वहां पर किराये का रूम लेकर पहले रहते है। वारदात के बाद रूम को खाली कर फरार हो जाते है।

Exit mobile version