Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर में लगी आग में पूरे परिवार की जलकर मौत, सीएम भजनलाल ने जताया शोक

Fire

Fire

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा के जैसल्या गांव के यादव मार्केट स्थित एक घर में आग (Fire) लगने से पांच लोग जिंदा जल गए। मृतकों में 3 बच्चे और उनके माता-पिता शामिल हैं। इस घटना पर राज्य के सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने दुख जताते हुए प्रशासन को घायलों का उचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, आग सबसे पहले घर में रखे गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) में लगी। आग इतनी ज्यादा थी कि हादसे में पूरा परिवार ही जिंदा जल गया। इस दुर्घटना में मरने वाले सभी लोग बिहार के निवासी हैं, जो जयपुर के एक घर में रह रहे थे। हादसे की सूचना के बाद दमकल और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मामले की जांच की जा रही है।

सीएम भजनलाल ने शोक व्यक्त करते हुए एक्स पोस्ट में लिखा, ‘जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण आग की चपेट में आने से 5 नागरिकों के असामयिक निधन का समाचार हृदय विदारक है।

वेलकम इलाके में गिरी पुरानी इमारत, दो लोगों की मौत

परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। घायलों को समुचित उपचार सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए गए हैं।’

Exit mobile version