Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पांच लुटेरे गिरफ्तार, तीन लाख कैश बरामद

Three thugs were arrested and sent to jail

Three thugs were arrested and sent to jail

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के महुली क्षेत्र में पुलिस ने पेट्रोल पंप पर पड़ी डकैती का 30 घंटे के भीतर अनावरण करते हुये पांच लुटेरों को गिरफ्तार (Arrested)  किया है और उनके कब्जे से लूटी गयी रकम में बरामद कर ली है।

पुलिस महानिरीक्षक आरके भारद्वाज ने सोमवार को बताया कि नौ सितंबर की रात बृजेन्द्र कुमार सिंह ने सूचना दी थी कि महुली अंतर्गत ग्राम घोरहट स्थित पेट्रोल पंप सेनानी फिलिंग स्टेशन में रात पौने नौ बजे मोटरसाइकिल सवार चार बदमाशों ने उनके आफिस में घुसकर सीसीटीवी का डीवीआर तोड़ दिया और दो लाख 73 हजार 20 रूपए, लेटर पैड लूट कर भाग गए। जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने क्षेत्राधिकारी धनघटा के नेतृत्व में सर्विलांस/ एसओजी टीम गठित की।

पुलिस टीम ने पूरी तन्मयता से सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य साधनों की सहायता से 30 घंटे के अंदर घटना का सफल अनावरण कर दिया। साथ ही गोरखपुर एवं कुशीनगर में उक्त गिरोह द्वारा की गई लूट की घटनाओं का भी खुलासा कर दिया गया।

घटना में शामिल अभियुक्तों सतीश यादव,राहुल सिंह, दीपक यादव,राकेश यादव और भालचंद्र यादव को गिरफ्तार (Arrested)  कर लिया। बदमाशों के कब्जे से एक अदद पिस्टल बिना मैगजीन, दो अदद मोटरसाइकिल सहित अन्य सामान बरामद किए गए। आईजी रेंज ने पुलिस टीम को ईनाम के साथ प्रशस्ति पत्र देकर भी सम्मानित किया।

Exit mobile version