Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पांच शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 13 बाइकें बरामद

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में कोतवाली उरई पुलिस ने गुरूवार को पांच वाहन चोरों को गिरफ्तार कर 13 मोटरसाइकिलें बरामद की ।

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि अपराध रोकने के लिए पूरे जिले के कोतवाली थाना क्षेत्रों में जगह जगह पर व्यस्ततम क्षेत्र में सघन जांच एवं चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है इसी बीच मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ वाहन चोर मोटरसाइकिल से कोतवाली उरई क्षेत्र के डीबी डिग्री कॉलेज के आसपास पहुंचने वाले हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जांच अभियान में सक्रियता दिखाते हुए पांच संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया ।

गहन पूछताछ में इन्होंने अपने नाम राजेश पुत्र गंगा प्रसाद निवासी व्यास पूरा थाना जालौन, बृज किशोर पुत्र बलराम बरिहा कोतवाली उरई, मनीष कुमार पुत्र ब्रजकिशोर बरहा कोतवाली उरई, रितिक यादव पुत्र मानसिंह निवासी कुसमी कोतवाली उरई और नरेश सैनी पुत्र राम आसरे निवासी कोतवाली कस्बा उरई बताया और इनके पास से चोरी की चार मोटरसाइकिल बरामद की । इन्हीं की निशानदेही पर चोरी की नौ मोटरसाइकिलें और बरामद की गयीं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चोर शातिर अपराधी हैं तथा विभिन्न थाना क्षेत्रों एवं जनपदों में इनके खिलाफ कई अपराधिक मुकदमे पंजीकृत हैं। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों को सुसंगत धाराओं में जेल भेज दिया गया है और बरामद सभी 13 मोटरसाइकिलों को कोतवाली उरई में रखा गया है।

Exit mobile version