Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

14वीं मंजिल से गिरकर पांच साल के मासूम की मौत, सोसाइटी में मची अफरा-तफरी

मासूम की मौत

मासूम की मौत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके की पॉश वीवीआइपी सोसायटी में एक दुखद हादसा सामने आया।

5 साल के मासूम  बच्चे की 14 वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी। नीचे गिरे बच्चे को आनन फानन में पड़ोसी पास के अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुची और मामले की जांच की।

जो बाइडेन को जीत के लिए करना होगा इंतजार, जॉर्जिया में फिर से होगी वोटों की गिनती

हादसे का शिकार हुआ 5 वर्षीय मासूम बच्चा तेजस्व चरण गाजियाबाद के इंग्रहाम स्कूल का छात्र था और एलकेजी में पढ़ता था। राजनगर एक्सटेंशन इलाके की पॉश सोसायटी वीवीआइपी में अपने माता पिता के साथ चौदहवीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहता था। मौके पर मौजूद सोसायटी की एक महिला के अनुसार बच्चे की मां पेशे नर्स है, जबकि पिता एक निजी कम्पनी में काम करते हैं।

शुक्रवार देर शाम हादसे के समय बच्चे के माता और पिता दोनों बाहर गये थे। उसी दौरान बच्चा बाथरूम से स्टूल उठाकर फ्लैट की बॉलकनी में आ गया और स्टूल पर चढ़ नीचे झांकने लगा। इस दौरान अचानक बच्चा डिसबैलेंस हो गया और 14वीं मंजिल से नीचे गिरा गया। घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गयी।

सुशील मोदी का राजद पर कटाक्ष, बोले- न लालू को जमानत मिली, न ही मिलेगी सत्ता

पड़ोस के लोग उसे तुरंत पास के अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद बच्चे के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की।

Exit mobile version