Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फ्लिपकार्ट छोटे रिटेलरों के लिए लेकर आया ‘द बिग बिलियन डेज’

नई दिल्ली| फ्लिपकार्ट ग्रुप देश के लाखों रिटेलरों व छोटे कारोबारोंके लिए त्योहारों के इस मौसम में आकर्षित करने के लिए 16 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट होलसेल ऐप और बेस्ट प्राइस के सभी कैश-एंड-कैरी स्टोर्स पर भी ’द बिग बिलियन डेज़’ सेल शुरू करने जा रहा है। ये सेल 21 अक्टूबर तक चलेगी।

देश के 9 राज्यों में 28 बैस्ट प्राइस कैश-एंड-कैरी स्टोर्स पर होने वाली ’द बिग बिलियन डेज़ सेल के तहत 200 से अधिक ब्रांडों और 45 से अधिक श्रेणियों में 800 से अधिक उत्पादों पर आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे। बेस्ट कीमत के लिए सदस्य सीधे स्टोर में जा सकते हैं या बेस्ट प्राइस वेबसाइट या ऐप के जरिए ऑर्डर बुक कर सकते हैं। उन्हें पैकेज्ड फूड, होम केयर, पर्सनल केयर, इलेक्ट्रॉनिक्स व अपलायंस पर डील मिलेगी।

RBI : सिर्फ 1 मार्च तक के मानक ऋण खातों का हो सकता है पुनर्गठन

फ्लिपकार्ट होलसेल ऐप की सेवा अभी 16 शहरों में है। इसके जरिए ’द बिग बिलियन डेज में फैशन ब्रांड की नई रेन्ज पेश की जा रही है। कपड़ों और फुटवियर पर 30,000 नए स्टाइल शामिल किए गए हैं जो भारत के प्रमुख फैशन केन्द्रों से है जैसे तिरुपुर, सूरत, मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, कानपुर, लुधियाना आदि में से है।

फैशन रिटेलरों को फ्लिपकार्ट होलसेल पर अपने पहले सौदे पर 10 प्रतिशत तक की बचत का लाभ मिलेगा तथा थोक खरीददारी पर अतिरिक्त फायदे भी प्राप्त होंगे। फ्लिपकार्ट होलसेल और वालमार्ट इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं हैड आदर्श मेनन ने कहा कि अपने बी2बी कारोबारों फ्लिपकार्ट होलसेल व बैस्ट प्राइस स्टोर पर पहली बार ’द बिग बिलियन डेज’को लेकर काफी उत्साहित हैं। ये फ्लिपकार्ट और वालमार्ट इंडिया के तालमेल के कारण हो पाया है।

Exit mobile version