Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सामानों की हेराफेरी करने वाला फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय गिरफ्तार

arrested

arrested

मीरजापुर। फ्लिपकार्ट डिलेवरी ब्वॉय द्वारा सामानों की हेराफेरी कर लाखों के सामानों की चोरी का पर्दाफाश सोमवार को मीरजापुर पुलिस ने किया। आरोपित के पास से सैमसंग व एप्पल कम्पनी की ओरिजिनल मोबाइल, घड़ी सहित अन्य सामान बरामद किया।

फ्लिपकार्ट डिलेवरी कम्पनी ई-कार्ट सर्विस नटवां रोड के ब्रांच मैनेजर अनुपम गुप्ता ने फ्लिपकार्ट कम्पनी में कार्यरत डिलेवरी ब्वॉय के विरूद्ध लाखों रुपये का सामान ब्रांच से ले जाकर सप्लाई के बाद कुछ सामानों को वापस किया। ब्रांच में जांच करने पर सभी सामान डुप्लीकेट कम्पनी के पाए गए। इस सम्बन्ध में ब्रांच मैनेजर ने कटरा कोतवाली में तहरीर दी थी।

कोतवाली कटरा पुलिस कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपित अनश पुत्र जमीरुद्दीन उर्फ मंगरु सेठ निवासी स्टेट बैंक चौराहा थाना विंध्याचल गिरफ्तार (Arrested) किया। उसके पास से फ्लिपकार्ट कम्पनी की डिलेवरी को दिया गया। ओरिजिनल मोबाइल व अन्य सामान समेत लगभग एक लाख 87 हजार रुपये का सामान बरामद किया।

पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि 3-4 अलग-अलग मोबाइल नम्बरों का प्रयोग कर फ्लिपकार्ट अकाउण्ट बनाया था। इससे कीमती सामानों का आर्डर किया और ब्रांच का डिलेवरी ब्वॉय होने के कारण स्वयं डिलेवरी के लिए सामानों की सप्लाई की। इसी दौरान आर्डर की गई कम्पनी के ओरिजिनल सामानों को पैक से निकालकर उसके स्थान पर डुप्लीकेट सामान रखकर पुन: ले जाकर वापस कर कम्पनी को वापस कर देता था।

Exit mobile version