Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Flipkart लेकर आया है ‘Big Saving Days Sale’ जानिए कब शुरू हो रही है सेल

Flipkart has brought 'Big Saving Days Sale' know when the sale is starting

Flipkart has brought 'Big Saving Days Sale' know when the sale is starting

भारत में ही दुनिया की नंबर वन ऑनलाइन सेल फ्लिपकार्ट जल्‍द आप सबके लिए काफी कुछ लाने वाला है।  Flipkart Big Saving Days Sale 2  मई से शुरु होने वाली है। ये सेल पूरे सात दिनों तक चलने वाली इस सेल ढेरों ब्रांड ऑफर के साथ आप खरीद सकेंगे। कंपनी ने इसके लिए अपने पेज में किस ब्रांड और प्रोडेक्‍ट में कितना डिस्‍काउंट मिलेगा इसकी पूरी जानकारी दे रखी है।

Realme 8 को टक्कर देने आ गया है Oppo का A53s

जानते हैं कौन से ब्रांड में कितना डिस्‍काउंट आपको मिलेगा

स्‍मार्टफोन्‍स में अगर नज़र डाले तो 9,999 का realme Narzo 30A डिस्‍काउंट के बाद 7,999 रु में खरीद सकेंगे। वहीं सैमसंग का F6 17,999 रु में खरीद सकेंगे जबकि इसकी एमआरपी कीमत 29,999 रु है। इसके अलावा रियलमी c25, C21, X50 Pro 5G भी डिस्‍काउंट ऑफर के साथ मिलेंगे। ओप्‍पो भी अपने कई स्‍मार्टफोन्‍स कम दाम में सेल के दौरान देगा, जिसमें ओप्‍पो A53, F17 Pro, ओप्‍पो A12 के अलावा कई दूसरे मॉडल शामिल हैं।

ASUS ने स्प्ष्ट किया ZenFone 8 सीरीज में नहीं होगा फ्लिप कैमरा

इसके अलावा इनफिनिक्‍स, मोटोरोला में भी डिस्‍काउंट ऑफर दिया जाएगा। अगर आप आईफोन लेने का मन बना रहे हैं तो थोड़ा इंतजार और आईफोन 11 इस सेल में 44,999 रु में खरीद सकते हैं। गेमिंग के शौकीनो के लिए ROG फोन 3 हैंडसेट 46,999 रु में ले सकते हैं। स्‍मार्टफोन के अलावा इस सेल में स्‍मार्टवॉच, हेडफोन पर भी डिस्‍काउंट मिलेगा, ब्‍लूटूथ स्‍पीकर पर 70 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट सेल के दौरान दिया जाएगा वहीं हेडफोन पर भी अलग-अलग ब्रांड 70 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट मिलेगा।

बैंक ऑफर
सेल के दौरान अगर आप HDFC बैंक का क्रेडिट कार्ड या फिर ईएमआई ऑप्‍शन सलेक्‍ट करते है तो 10 प्रतिशत का इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट मिलेगा।

 

Exit mobile version