Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सहारनपुर में लाखों की लूट, घर में सो रही किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म किया

saharanpur

saharanpur

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना नानौता के अन्तर्गत बुधवार अज्ञात बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर घर में रखे लाखों रुपये और जेवर लूट लिये। आरोप है कि बदमाशों ने घर मे सो रही नाबालिग लड़की का तमंचे के बल पर अपहरण किया और उसे खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया। पीड़ित द्वारा थाने में दी तहरीर के अनुसार गांव के ही सलीम पुत्र शब्बीर और तौसीफ पुत्र जाकिर अपने 2 साथियों के साथ रात 12:30 बजे उसके घर में घुस आए।

म्‍यांमार में गोंद के टुकड़े में मिला 10 करोड़ साल पहले खिला फूल

पीड़ित पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक किशोरी का चाचा ईंट भट्टा चलाता है जिसकी वजह से इतनी नकदी घर में रखी गई थी। बदमाश घर में रखी करीब 4 लाख 67 हजार रुपये की नकदी और अलमारी मे रखे सोने चांदी के आभूषण लूटकर ले गए। पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 2 नामजद सहित 4 आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण पर भिजवाने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। इसके बाद आरोपियों ने घर में रखी लाखों रुपये की नकदी और सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए।

गौहर-जैद की मेहंदी में इस्माइल दरबार ने गया ‘लूट गए’, फैंस बोले- शादी में ऐसा गाना?

तहरीर के मुताबिक, लूटपाट के बाद आरोपी पीड़ित की बेटी को भी अगवा करके ले गए और गन्ने के खेत में उसके साथ गैंगरेप किया। बाताया जाता है कि इसी दौरान परिजनों की आंख खुली तो घर में ताले टूटे और लड़की को गायब देखकर उनके होश उड़ गए। तहरीर के मुताबिक आरोपी पक्ष के लोगों ने ही लड़की को वापस घर छोड़ा। पीड़ित के पिता की तहरीर पर पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजते हुए 2 नामजद सहित 4 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

Exit mobile version