Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना से उबरने के बाद फुटबॉलर नेमार ने पीएसजी क्लब की टीम में की वापसी

neymar

नेमार

नई दिल्ली| ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार ने कोरोना वायरस से उबरने के बाद पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) क्लब की टीम में वापसी की जो रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी मार्सेली के खिलाफ घरेलू मुकाबले के लिये तैयार है। हालांकि पीएसजी के कोच थॉमस टुचेल निश्चित नहीं हैं कि नेमार, विंगर एंजेल डि मारिया, गोलकीपर केलोर नवास या मिडफील्डर लिएंड्रो पारेडेस शुरूआती इलेवन में होंगे या नहीं।

मुंबई इंडियंस में जुड़े कीरोन पोलार्ड परिवार के साथ पहुंचे यूएई

गौरतलब है कि पीएसजी के छह खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे जिसमें ये खिलाड़ी भी शामिल थे और ये सभी उबर चुके हैं। चार साल बार्सिलोना में गुजारने के बाद नेमार ने 2017 में 19.8 करोड़ डॉलर में फ्रांस के क्लब पीएसजी का दामन थामा था। हालांकि इसी साल मई माह में ऐसी खबर आई थी कि ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार अपने मौजूदा क्लब पीएसजी की इस समय की फीस में 50 फीसदी की कटौती के साथ स्पेनिश क्लब बार्सिलोना में वापसी करने को तैयार हैं।

एशियाई चैंपियन्स लीग की बहाली को झटका, कोविड-19 के 7 नए मामले

मीडिया में बार-बार यह खबरें आती रहती हैं कि नेमार फ्रांस के क्लब में खुश नहीं हैं और वह एक बार फिर अपने गहरे दोस्त लियोनेल मेसी के साथ बार्सिलोना में रहना चाहते हैं। स्पेन के अखबार मुंडो डेपोर्टिवो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेमार बार्सिलोना में वापसी के लिए पीएसजी की अपनी फीस में से 600,000 पाउंड प्रति सप्ताह की कटौती के लिए तैयार हैं, ताकि वह स्पेनिश क्लब में लौट सकें।

Exit mobile version