Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साइड न देने पर दारोगा ने मैजिक चालक की करी धुनाई,  अधिकारियों ने किया सस्पेंड

suspended

suspended

उन्नाव। एक तरफ पुलिस की गुंडई थमने का नाम नही ले रही है तो दूसरी तरफ पुलिस ने अपने ही विभाग के दारोगा पर मामला संज्ञान में लेते हुए फौरन कार्यवाही कर दी जिससे पुलिस का एक निष्पक्ष चेहरा लोगो के बीच सामने  आया है।

मामला सोशल मीडिया में हाईलाईट हुआ तो पुलिस ने भी बिना देर किए दारोगा पर निलंबन की कार्यवाही कर दी। हालांकि स्थानीय सफीपुर पुलिस की बात करें तो उसकी उदासीनता पर भी उच्चाधिकारियों को थोडा ध्यान देने की आवश्यकता है।

पत्रकार की बाइक चोरी होने सहित कई वारदाते घटित होने के बावजूद पुलिस मामलों के खुलासों में शिथिलता बरत रही है। ऐसे में जिला स्तर पर अधिकारी गंभीर कदम उठा रहे है तो स्थानीय स्तर पर कुछ पुलिस कर्मी लापरवाही का परिचय दे रहे है।

इधर, सोमवार को दारोगा लल्लू सिंह भदौरिया को मैजिक चालक द्वारा साइड न दिए जाने पर इतना आगबबूला हो गये कि उन्होने चालक की धुनाई कर दी। पहले तो वह चालक पर बाहर से ही पीटा इतने से भी मन न भरा तो मैजिक के भीतर जाकर उसकी पिटाई करते रहे।

हालांकि मामला सोशल मीडिया के माध्यम से इतना हाईलाईट हो गया कि जिम्मेदार अधिकारियों ने तत्काल दारोगा पर निलंबन की कार्यवाही कर दी। मामले में जांच क्षेत्राधिकारी सफीपुर डा0 बीनू सिंह द्वारा की जा रही है।

Exit mobile version