Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रंगदारी न देने पर दबंगों ने अधेड़ को चाकू व तमंचे से हमला कर किया लहूलुहान

Extortion

extortion

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला बनारसीदास निवासी एक व्यक्ति ने कुछ लोगों के खिलाफ चाकू लगाकर मारपीट करते हुए रंगदारी मांगने का मुकदमा न्यायालय के आदेश पर दर्ज कराया है। पीड़ित ने बताया कि पुलिस द्वारा अब तक नामजद के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते हुए नामजद लोगों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

मोहल्ला बनारसीदास निवासी विष्णु नारायण पांडे पुत्र गंगा नारायण ने न्यायालय के आदेश पर दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि गत दिवस वह सब्जी लेने के लिए मंडी समिति की ओर जा रहा था। उसी दौरान बाइक पर सवार युवक रामजी यादव पुत्र मुन्नी लाल यादव निवासी गायत्री नगर, राहुल श्रीवास्तव पुत्र अजय श्रीवास्तव निवासी ब्रह्मनगर एवं एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे रोक लिया तथा 10 हजार रुपये प्रतिमाह दिए जाने की बात कही। पीड़ित ने बताया कि जब रंगदारी देने से उसने मना किया तो दबंगों द्वारा उसके ऊपर चाकू व कट्टे से उस पर हमला किया गया।

पुलिस ने बताया कि मोहल्ले के अन्य लोगों के आने के बाद दबंग वहां से तमंचा लहराते हुए भाग निकले। मारपीट के दौरान उसे गंभीर चोटें आई और उसने चिकित्सालय में अपना परीक्षण कराया है। पीड़ित द्वारा बताया गया कि उसने मोहल्ले के अन्य लोगों के साथ घायल अवस्था में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई जाने का प्रार्थना पत्र भी दिया था मगर पुलिस द्वारा नामजदों के दबाव में आकर उसकी एक भी बात नहीं सुनी गई। इसके उपरांत उसने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय द्वारा कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

पीड़ित ने बताया कि न्यायालय के आदेश के उपरांत कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है मगर दबंग अभी भी उसके घर पर आकर उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते हुए मामले का निस्तारण करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है।

Exit mobile version