यूपी : विदेशी ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, हुई गर्भवती

विदेशीविदेशी

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मथुरा के वृंदावन में शादी का झांसा देकर एक विदेशी ने दिल्ली की महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब शादी करने को कहा तो विदेशी ने चाकू से उसे मारने की कोशिश की। घटना वृंदावन के छटीकरा मार्ग स्थित एक आवासीय निजी कॉलोनी की है। महिला के बाद विदेशी ने पुलिस को भी चाक़ू दिखाकर ललकारा, बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पीड़ित महिला द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के मैरीलैण्ड निवासी माइकल जेम्स वोयर से दिल्ली निवासी महिला की फेसबुक पर एक वर्ष पूर्व दोस्ती हुई थी।

विदेशी ने facebook पर की थी दोस्ती

विदेशी ने facebook पर ही मिलने का प्लान बनाया था। इसके बाद पीड़िता की मुलाकात उससे पहली बार इस्कॉन मंदिर में 2017 में हुई। उसने तभी शादी करने की बात कही। माइकल के कहने पर महिला अगस्त, 2017 में वृंदावन आ गई और उसके साथ रहने लगी। महिला ने आरोप लगाया है कि माइकल ने शादी का झांसा देते हुए उससे शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह गर्भवती हो गई।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : हनुमान मंदिर के महंत को सरेआम मारी गोली 

गुरुवार सुबह छटीकरा मार्ग स्थित एक अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रह रही महिला ने जब माइकल से शादी करने की बात कही तो वह हमलावर हो गया और धमकी देने लगा कि वह उसे जान से मारकर अमेरिका भाग जाएगा। पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए मुश्किल आरोपी विदेशी को पकड़ा। उसके पास से दो चाकू भी बरामद किए हैं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

loading...
Loading...

You may also like

रेप से बचने के लिए निर्वस्त्र अवस्था में चार मंजिला से खुदी युवती, भाई चला रहा था सेक्स रैकेट

जयपुर। मुहाना थाना इलाके में शुक्रवार की रात