Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पर्यटन को लेकर हुई बैठक में शामिल हुए पूर्व ACS अवनीश अवस्थी

Avnish Awasthi

Avnish Awasthi

लखनऊ। पर्यटन को लेकर यूपी के मथुरा जिले में हुई एक बैठक में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पूर्व अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी (Avnish Awasthi) भी शामिल हुए। अवस्थी वृंदावन पर्यटन सुविधा केंद्र में बैठक करने के लिए पहुंचे तो चर्चा का विषय हो गया।

दरअसल, 31 अगस्त को अवनीश अवस्थी ( Avnish Awasthi) रिटायर हुए थे। इसके बाद कयास लगाया जा रहा था कि उन्हें सेवा विस्तार मिलेगा लेकिन सेवा विस्तार नहीं मिला। अब खबर आ रही है कि अवनीश अवस्थी को मुख्यमंत्री का सलाहकार बनाया गया है। हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा नहीं हुई है। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही सरकार सलाहकार पद पर अवस्थी के नाम की घोषणा कर सकती है।

अवनीश अवस्थी शनिवार को मथुरा पहुंचे। बताया जा रहा है कि वह वृंदावन पर्यटन सुविधा केंद्र में हुई बैठक में शामिल हुए हैं। इस बैठक में प्रमुख सचिव पर्यटन मुकेश मेश्राम के अलावा जिले के अधिकारी भी मौजूद रहें।

रिटायर्ड अवनीश अवस्थी की फिर होगी वापसी, मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी

बताया जा रहा है कि बांके बिहारी कॉरिडोर निर्माण समेत मथुरा-वृंदावन में पर्यटन से जुड़ी महत्वपूर्ण विकास परियोजनाओं को लेकर बैठक हुई है। हालांकि अभी तक यह चर्चा बनी हुई है कि अवनीश अवस्थी इस मीटिंग में किस भूमिका में शामिल हुए हैं।

Exit mobile version