अब नहीं रहे मायावती के बेहद खास नेता, बसपा में शोक की लहर

मायावती के बेहद खासमायावती के बेहद खास

गोंडा बसपा नेताओं व समर्थकों के लिए एक बेहद दुखद खबर है। मायावती के बेहद ख़ास माने जाने वाले पूर्व विधायक मोहम्मद जलील खां का गुरूवार की सुबह हार्टअटैक से निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक रमज़ान के दौरान सहरी के वक्त उन्हें तेज सांस फूलने और सीने में दर्द की शिकायत हुई। जिसके बाद उनके परिजन तुरंत उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें:- मुलायम सिंह के बेहद करीबी रहे नेता का विवादित बयान, अखिलेश को बताया बलात्कारी 

मायावती के बेहद खास थे पूर्व

बता दें कि पूर्व विधायक जलील खां मायावती के बेहद ख़ास रहे हैं। जलील पहली बार बसपा के टिकट से गोंडा सदर से 2007 में विधायक चुने गए थे। इसके बाद 2012 में बसपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया था। लेकिन वह निर्दलीय लड़े जिसमें वह चुनाव हार गए। वहीं 2017 में बसपा ने उन्हें फिर से टिकट दिया और वह गोंडा सदर से चुनाव लड़े लेकिन इसमें भी उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा।

पूर्व बसपा विधायक जलील खां

पढ़ें:- रोजा इफ्तार पार्टी: शत्रुघ्न से पूछा RJD से लेंगे टिकट? इस पर तेजप्रताप के जवाब ने मचाया हडकंप

जलील खां की बसपा के कद्दावर नेताओं में गिनती की जाती थी। उनके निधन की खबर मिलते ही गोंडा के बसपा कार्यकर्ताओं समेत लखनऊ में भी शोक का माहौल है। वे बेहद मिलनसार और ईमानदार छवि वाले व्यक्ति थे उनके निधन से गोंडा निवासियों में भी शोक है। उनके अंतिमम दर्शन के लिए गोंडा स्थित पैतृक आवास पर लोगों का तांता लगा है।

loading...
Loading...

You may also like

महानगर पुलिस लाइन में फालोअर पर हमला, ट्रामा में तोड़ा दम

लखनऊ। पुलिस लाइन में लूट का विरोध करने