राहुल की मौजूदगी में पूर्व सीएम खंडूड़ी के बेटे मनीष हुए कांग्रेस में शामिल

खंडूड़ी के बेटे मनीष हुए कांग्रेस में शामिलखंडूड़ी के बेटे मनीष हुए कांग्रेस में शामिल

देहरादून। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में मंच से मनीष खंडूड़ी के कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की गई। दोनों ने साथ में जनता का अभिवादन किया। मनीष बीजेपी के कद्दावर नेता और उत्तराखंड के पूर्व सीएम बीसी खंडूड़ी के बेटे हैं। वहीं बीसी खंडूड़ी ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस पार्टी की तीसरी सूची जारी, तनुज पुनिया को बाराबंकी से उम्मीदवार 

आपको बता दें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का हेलीकॉप्टर परेड ग्राउंड में उतरा तो पूरा क्षेत्र नारों से गूंज उठा। इस दौरान कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें सलामी दी। आपको को बता दें कि परेड ग्राउंड में आयोजित परिवर्तन रैली में शीर्ष नेतृत्व के लिए मुख्य मंच बनाया गया है, जबकि अन्य बड़े नेताओं के लिए दूसरा मंच तैयार किया गया है।

ये भी पढ़ें :-bsp सुप्रीमो का PM पर निशाना, बोली जितना पैसा प्रचार पर खर्च किया, उससे हर गांव में स्कूल-अस्पताल खुल जाते 

जानकारी के मुताबिक बीजेपी को 24 घंटे के अंदर तीन बड़े झटके लगे हैं। असम के तेजपुर से सांसद रामप्रसाद शर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले बीजेपी के राजस्थान के दिग्गज नेता देवी सिंह भाटी ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने बीकानेर से मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को टिकट नहीं देने की मांग को लेकर इस्तीफा दिया है। दूसरी ओर गुजरात बीजेपी की महिला नेता रेशमा पटेल ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

Loading...
loading...

You may also like

बीजेपी की बढ़ी चुनौती अमित के बाद अब कौन होगा पार्टी का नया ‘शाह’ ?

🔊 Listen This News नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव