पाक के पूर्व गृह मंत्री ने कहा- भारत के अगले प्रधानमंत्री बनने वाले हैं राहुल गांधी

पाक के पूर्व गृह मंत्रीपाक के पूर्व गृह मंत्री राहुल गांधी को बताया भारत का भावी प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। राफेल मुद्दे पर देश में छिड़े घमासान में अब पड़ोसी देश पाकिस्तान भी कूद पड़ा है। पाकिस्तान की तरफ से इस मुद्दे पर एक के बाद एक बयान आ रहे हैं। ताजा बयान पाक के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक का है। उन्होंने कथित राफेल डील में खुलासे का पूरा श्रेय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिया है। साथ उन्होंने यहां तक कह दिया है कि भारत के अगले पीएम बनने वाले हैं। बता दें कि भाजपा ने कांग्रेस पर पाक के साथ नरेंद्र मोदी को हराने का आरोप लगाया है।

पाक के पूर्व गृह मंत्री ने घोटाले के खुलासे का राहुल को दिया श्रेय

पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने ट्वीट करके राहुल गांधी को राफेल लड़ाकू विमान सौदे में गड़बडिय़ों का खुलासा करने का श्रेय देते हुए कहा कि वह न केवल जेट गेट घोटाले में बल्कि अगले चुनावों में भी भारत के पीएम नरेंद्र मोदी को मात देने वाले हैं।

उन्होंने नसीहत देने वाले अंदाज में कहा कि वह ( गांधी) भारत के भावी पीएम हैं, इसलिए लोगों को उनका सम्मान करना चाहिए। मालिक ने आगे कहा कि राहुल गांधी अपने प्रेस कांफ्रेंस में अर्थपूर्ण बातें करते हैं। पीएम मोदी उनसे डरे हुए हैं।

पढ़ें:- राफेल मुद्दे पर राहुल गांधी का बड़ा हमला, पीएम मोदी को बताया चोरों का सेनापति

पाक के पीएम इमरान खान ने मोदी पर साधा था निशाना 

भारत द्वारा पाक से न्यूयॉर्क में शांति वार्ता प्रस्ताव रद्द किये जाने पर पाक के पीएम इमरान खान पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था उन्होंने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी नाम लिए बिना लिखा था कि भारत की इस प्रतिक्रिया से मैं निराश हूं। हालाकि मैं अपनी पूरी जिदंगी बड़े दफ्तर में विराजे ऐसे छोटे लोगों को देखता आया हूं जिनके पास बड़ी व दूरदर्शी सोच नहीं है। उन्होंने कहा कि भारत के जवाब से उन्हें निराशा मिली है। शांति वार्ता के प्रस्ताव पर नकारात्मक जवाब मिला है।

loading...
Loading...

You may also like

भारी विरोध के बीच लोकसभा में फिर पेश हुआ ‘ट्रिपल तलाक’ विधेयक

नई दिल्ली। मुस्लिम महिलाओं को समान नागरिक अधिकार